आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
'आदिपुरुष' के लिए मनोज मुंतशिर ने मांगी जोड़कर माफी.. पर मंजूर नहीं लोगों को माफ़ी में इतनी देरी..!

'आदिपुरुष' के लिए मनोज मुंतशिर ने मांगी जोड़कर माफी

मनोरंजन जगत

'आदिपुरुष' के लिए मनोज मुंतशिर ने मांगी जोड़कर माफी.. पर मंजूर नहीं लोगों को माफ़ी में इतनी देरी..!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई थी। फिल्म के डायलॉग्स और किरदारों के लुक की वजह से दर्शक फिल्म को ट्रोल कर रहे थे। फिल्म में कई ऐसे डायलॉग ऐसे थे ,जो दर्शकों की भावनाओं को आहत करते थे। मनोज  अब फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने फिल्म के विवादित डायलॉग को लेकर ट्वीट किया है और दर्शकों से बिना शर्त माफी मांगी है। हालाँकि नेटिजन्स इस माफ़ी पर भी उन्हें ट्रोल करते दिखे। 

 

ये कहा अपने माफीनामे में 

आज सुबह से ही आदिपुरुष  फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।  क्योकि आज सुबह ही उन्होंने ट्विटर पर दर्शकों से माफी मांगी और लिखा, "मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से  जनता की भावनाएं आहत हुई हैं। मैं अपने सभी भाई-बहनों, बुजुर्गों, पूज्य संतों और श्रीराम भक्तों से बिना शर्त हाथ जोड़कर क्षमा याचना करता हूं। भगवान बजरंग बली हम सभी पर दया करें, हमें एक और अखंड रहने की शक्ति दें और हमारे पवित्र शाश्वत और महान देश की सेवा करें।

विवाद के बाद भी दिए जा रहे थे उलटे बयान

ओम राउत निर्देशित फिल्म आदिपुरुष दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, फिल्म से जुड़ी कई बातों पर लोगों ने आपत्ति भी जताई।भारी विवाद के बाद फिल्म के कुछ डायलॉग भी बदल दिए गए थे। फिल्म की रिलीज़ के समय,इन सब विवादों के बाद भी तो मनोज कई दिनों तक सफाई देते नज़र आये,और कई इंटरव्यू में खुद को सही साबित करते रहे ।मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि हमने फिल्म में जो रामायण दिखाई है वो वही है जो हमने अपनी दादी-नानी से सुनी है। हमने फिल्म को आज के यूथ को ध्यान में रखते हुए बनाई है। इसलिए इसमें जो भाषा का प्रयोग हुआ है वो जानबूझ कर किया गया है ताकी फिल्म से ज्यादा यूथ जुड़ पाएं।

हनुमान जी भक्त थे…भगवान नहीं

फिल्म पर जारी विवाद के बीच मनोज मुंतशिर अपने उस एक बयान को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे जब उन्होंने बजरंगबली को लेकर कहा था कि वो कोई भगवान नहीं है। मनोज मुंतशिर ने कहा था कि हनुमान जी भक्त थे…वो भगवान नहीं थे। हमने उन्हें भगवान बना दिया है। इस बयान पर तो मनोज मुंतशिर के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर मोर्चा ही खोल दिया था।

लेकिन आज सुबह उनका रुख बदला सा दिखा,उन्होंने  दर्शकों से माफी मांगी है, इस पर लोगो ने सिरे से माफी को  नकार दिया और इतनी देरी से माफ़ी मांगने पर ट्रोल करते नज़र आये। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments