आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
आश्रम छोड़िए ! पम्मी पहलवान की यह हाॅट वेब सीरीज आपको हिलने नहीं देगी...

मनोरंजन जगत

आश्रम छोड़िए ! पम्मी पहलवान की यह हाॅट वेब सीरीज आपको हिलने नहीं देगी...

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

वेब सीरिज आश्रम की पम्मी पहलवान याद है आपको ! सीरिज में अपनी एक्टिंग की धाक जमाने वाली पम्मी यानी अदिति पोहनकर अब अपनी एक लीक से हटकर कहानी वाली वेब सीरिज ‘षी’ में जलवे बिखेर रही हैं। ड्रग माफिया को पकड़ने के लिए अंडरकवर प्राॅस्टिट्यूट बनने वाली एक हवलदार के रोल में अदिति छा गई हैं।
 

पिछले कुछ समय से ओटीटी की दुनिया में आश्रम सीरीज का बोलबाला रहा है, जिसने सभी लोगों को चैंकाकर रख दिया हैं। आश्रम वेब सीरीज में मम्मी पहलवान का किरदार निभाने वाली आदिति पोहनकर ने अपनी काबिलियत और कातिल अदाओं से लोगों पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है। लेकिन आश्रम वेब सीरीज के अलावा भी एक वेब सीरीज ‘षी’ में आदिति पोहनकर ने अपना लोहा मनवाया है, इसमें उनका नाम भूमिका परदेसी है। इस वेब सीरीज में अदिति ने इतने बोल्ड सीन दिए है कि आपको दरवाजा बंद कर देखना होगा ।
इस वेब सीरीज में भी इन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से काफी मनोरंजित किया है। इस वेब सीरीज में भूमि को पहली बार अपनी अंदर उठने वाले लावा के बारे में पता चलता है। वह इस बात को अपनी छोटी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ शेयर करती है। कभी होटल में रिसेप्शन पर बैठने वाले लड़के पर डोरे डालती नजर आती है। इस वेब सीरीज में ड्रग माफिया को घेरने के लिए भूमिका अपने हुस्न का इस्तेमाल कर पुलिस की मदद करती है।
बदले हुए रंग में दिखी
इस वेब सीरीज से पहले मराठी फिल्म लय भारी में काफी अच्छी अदाकारी करने वाली अदिति पोहनकर आज ओटीटी वल्र्ड का बड़ा चेहरा हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो एक घरेलू लड़की अपने ही आपको प्यार करने लगती है। जब उसे इस चीज का एहसास होता है तो वह पूरा जहां जीत लेती हैं। वह उसके भी रंग पर बदले हुए रंग पर हर कोई फिदा उसका किरदार जहां रुकता है।
खुलकर इंटिमेंट्स सीन दिए अदिति ने
इस वेब सीरीज में विलन नायक के किरदार में कन्नड़ कलाकार किशोर कुमार के साथ अदिति ने इतने इंटीमेट सीन्स दिए है, जिसकी कोई सीमा नहीं है। इस वेब सीरीज की कहानी सीधी सादी भूमिका और विलन नायक के आस पास ही घूमती है। यह वेब सीरीज के 2 पार्ट ओटीटी पर मौजूद है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments