आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
किसी का भाई किसी की जान रिव्यू: 'इसे बंदूक की नोक पर भी मत देखो ' 40 मिनट में समीक्षकों ने थिएटर छोड़ा..!

मनोरंजन जगत

किसी का भाई किसी की जान रिव्यू: 'इसे बंदूक की नोक पर भी मत देखो ' 40 मिनट में समीक्षकों ने थिएटर छोड़ा..!

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

हालाँकि, इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ मिली हैं, जिनमें से अधिकांश नकारात्मक हैं। सलमान के प्रशंसकों को छोड़कर, लगभग हर समीक्षक ने फिल्म को एक भयावह और असहनीय घड़ी कहा है।कई लोगों में से एक विशेष समीक्षा इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति को लोगों को सलाह देते हुए सुना जा सकता है कि 'किसी का भाई किसी की जान' न देखें, भले ही उन्हें बंदूक की नोक पर रखा जाए।

हालाँकि सलमान खान के फैंस इस फिल्म से खुश हैं।  लेकिन फिल्म समीक्षकों और आलोचकों ने इसकी कड़ी आलोचना की है और इसे एक टॉर्चर के समान बताया।  

निराश समीक्षक की प्रतिक्रिया वायरल 
जो वीडियो अब वायरल हो रहा है, उसमें समीक्षक, जो निराश दिख रहा है, यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने फिल्म शुरू होने के 40 मिनट बाद ही छोड़ दी क्योंकि वह इसे और नहीं ले सकते थे।
"भगवान, कृपया मुझे और फिल्म देखने वाले अन्य लोगों को बचाएं। फरहाद सामजी भी हेरा फेरी 3 का निर्देशन कर रहे हैं। इसके भाग्य की कल्पना करें। फिल्म दयनीय है! कृपया बंदूक की नोक पर भी न देखें," समीक्षक ने कहा।

भाग्यश्री रहीं फिल्म में सरप्राइज 
सलमान की पहली मूवी मैंने प्यार किया में उनकी अभिनेत्री भाईश्री का होने दर्शकों के लिए बेहद सुखद rah।  फैंस इस से बहुत खुश हैं और इसे ही अपनी ईदी मान रहे है।  मैंने प्यार किया का सीन रीक्रिएट करना और उसका गाना इस फिल्म में होना दर्शकों को दो दशक पीछे ले गया। 

सलमान ने ईद के शुभ अवसर से पहले 'किसी का भाई किसी की जान' को अपने प्रशंसकों के लिए एक उत्सव के रूप में रिलीज़ किया।फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, विनाली भटनागर, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और अन्य कलाकार भी हैं।फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'किसी का भाई किसी की जान' शुरुआती रुझानों के अनुसार, पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये कमाए जाने की उम्मीद है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments