आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
 गोगामेड़ी हत्याकांड : विज़िटर बनकर मिलने आये थे हत्यारे ; बातचीत करते हुए अचानक चला दीं गोलियाँ..!

विज़िटर बनकर मिलने आये थे हत्यारे ; सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ हत्याकांड 

क्राइम

गोगामेड़ी हत्याकांड : विज़िटर बनकर मिलने आये थे हत्यारे ; बातचीत करते हुए अचानक चला दीं गोलियाँ..!

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजधानी जयपुर में आज एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। राजपूत समाज के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को जयपुर में गोली मार कर हत्या कर दी गई है।जयपुर पुलिस कमिश्नर के अनुसार अस्पताल में इलाज़ के दौरान गोगामेड़ी के बॉडीगार्ड की भी मौत हो गयी है। हत्या की वारदात वहाँ लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी है।  इस फुटेज के अनुसार हमलावर सुखदेव सिंह गोगामेडी से मिलने उनके घर आये थे , जिन्हे गोगामेड़ी ने बाकायदा अपने घर में बिठाया था।  वहीँ अचानक हमलावरों ने उनपर और उनके बॉडीगार्ड पर गोलियाँ चला दीं। 

 

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ हत्याकांड 

हत्या की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा जारी की गई फुटेज के अनुसार, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी तीन व्यक्तियों के साथ बैठे हैं और बात करते हुए मोबाइल देखते जा रहे हैं।  अचानक दो हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। सोफे पर बैठे सुखदेव सिंह को बचने का कोई मौका नहीं मिला,गोली लगने से वे घायल हो कर वही गिर पड़े 

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ वीडियो यहां देखें :

https://x.com/news_thikana/status/1732007916448985494?s=20

https://x.com/news_thikana/status/1732007921142084023?s=20

और गोलियां चला कर हत्या को सुनिश्चित किया 

सुखदेव सिंह गोगामेडी पर हमला करने वाले हमलावरों में से एक वापिस लोट कर आता है और बची हुई तीन गोलियां भी उनपर दाग कर उनकी हत्या तो सुनिश्चित करता है। इस बीच अन्य हमलावर भी गोगामेडी के साथ बैठे शख्स पर गोलियाँ चलते हुए भाग जाते हैं। बताया जा रहा है कि गोगामेडी के साथ बैठा शख्स उनका सुरक्षागार्ड था।  वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके सुरक्षागार्ड को भी गोली मारी गई है। गोली मारने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।  

सुखदेव सिंह की सुरक्षा गार्ड की भी हुई मौत:पुलिस कमिश्नर 

इस घटना पर ज्यादा जानकारी देते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा,"तीन लोग उनके आवास पर आए और उन्होंने कहा कि वो सुखदेव सिंह से मिलना चाहते थे। वे अंदर घुसे, उनसे करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर गोलियां चला दीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई, उनके सुरक्षा गार्ड की मौत हो गई।"

राजपूत समुदाय में क्रोध फैला 
आनन् फानन में घायलावस्था में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सुखदेव सिंह की हत्या पर राजपूत समुदाय के सदस्य अस्पताल के बहार  भारी संख्या में एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

सेकंडों में दिया बड़े हत्याकांड को अंजाम ; राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ..!

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments