आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना के साथ अपनी कड़वी यादों को शेयर किया , कहा  लोग अपमान भूलने नहीं देते

मनोरंजन जगत

जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना के साथ अपनी कड़वी यादों को शेयर किया , कहा लोग अपमान भूलने नहीं देते

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

पाठकों को याद होगा कि कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर सुशांत सिंह राजपूत रहस्य्मयी मौत मामले के दौरान 'आत्महत्या' करने के लिए कहने का आरोप लगाया था, जिससे लेखक-गीतकार को अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया गया था। अब, कथित तौर पर, अख्तर ने इस बारे में बात की कि अभिनेत्री के आरोपों के बाद क्या हुआ और उन्हें कैसे 'अपमानित' महसूस हुआ।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अगर मामला खत्म हो जाता तो वह इसे नजरअंदाज कर देते लेकिन जब मामला सुलझ नहीं पाया तो उन्होंने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।

लोगों ने अपमान भूलने नहीं दिया 

एक मैगज़ीन को दिए एक बयान में, जावेद अख्तर ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आत्महत्या चर्चा का विषय बन गया था और उसने इसका इस्तेमाल यह आरोप लगाने के लिए किया कि मैं कुछ आत्मघाती ब्रिगेड से था और मैं उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहा था। अगर ऐसा होता तो वह पत्रिका में अपने पहले बयान में इसका जिक्र करतीं।” उन्होंने जारी रखा, "मैं बहुत परेशान था और हो सकता है कि मैंने इसे अनदेखा करना चुना हो।हम आलसी लोग हैं जिनका सरोकार रचनात्मक क्षेत्र से है। इस केस को दर्ज करने में मुझे 4-5 महीने लग गए क्योंकि मैंने देखा कि यह मामला दूर नहीं हो रहा था। मैं जबरदस्त दबाव में था। मैं अपमानित महसूस कर रहा था। लोगों ने मुझे इसे भूलने नहीं दिया, और यह बड़ा और शर्मनाक होता जा रहा था, इसलिए मुझे यह शिकायत दर्ज करनी पड़ी।”

राकेश रोशन परिवार तुम्हे जेल में डाल देगा : कंगना रनौत

इससे पहले कंगना रनौत ने मीडिया  को जावेद अख्तर के बारे में बताया था कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ऋतिक रोशन को 'एक्स' कहने के बाद उन्हें पीछे हटने और रोशन परिवार से दूर रहने की धमकी दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था, 'एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। यदि आप उनसे माफी नहीं मांगते हैं, तो आपके पास जाने के लिए कहीं जगह नहीं होगा।वे तुम्हें जेल में डाल देंगे, और अंतत: एक ही रास्ता विनाश का होगा...तुम आत्महत्या कर लोगे। ये उनके शब्द थे। उसने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैंने ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी तो मुझे आत्महत्या करनी पड़ेगी? वह  मुझ पर चिल्लाया। मैं उसके घर में कांप रही थी। "

जावेद ने आरोपों का खंडन

हालांकि, जावेद ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा, "मैंने उसे यह कहकर समझाने की कोशिश की कि केवल लोगों को यह सब सुनने में मज़ा आ रहा है जबकि उसका नाम खराब किया जा रहा है और इससे उसके करियर पर असर पड़ेगा। हालाँकि, रनौत ने मेरे सुझाव को नहीं माना क्योंकि मेरे उनके साथ बहुत औपचारिक संबंध थे, इसलिए मैं एक बिंदु के बाद जोर नहीं दे पा रही थी और मैंने उनसे कहा कि इन चीजों के बारे में भूल जाओ। हम एक दोस्ताना नोट पर अलग हुए।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments