आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
क्या देख कर रो पड़े  लीजेंड जैकी चेन और उनकी बेटी, देखें वीडियो , आप भी हो जायेंगे इमोशनल 

वायरल वीडियो में बेटी के साथ रोते नज़र आ रहे हैं लीजेंड जैकी चैन

मनोरंजन जगत

क्या देख कर रो पड़े  लीजेंड जैकी चेन और उनकी बेटी, देखें वीडियो , आप भी हो जायेंगे इमोशनल 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Rajasthan/Jaipur :

सोशल मीडिया पर लीजेंड जैकी चैन अपनी बेटी के साथ एक वायरल वीडियो में नज़र आ रहे हैं, जिसमे दोनों बाप बेटी भावुक हो कर रोते दिख रहे हैं। एक अभिनेता, स्टंटमैन, मार्शल आर्टिस्ट, फिल्म निर्माता और सभी समय के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक, जैकी चैन ने छह दशकों से अधिक समय तक दर्शकों का मनोरंजन किया है, 150 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अनगिनत प्रतिष्ठित स्टंट किए हैं।  आखिर क्या देख रहे थे दोनों ,जिसे देखकर वे दोनों इतने भावुक हो गए ? आइये जानते हैं 

60 साल से अधिक के इस शानदार करियर के सफर को याद करते हुए, हांगकांग के सुपरस्टार भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगे।

उनके हाल ही में रिलीज़ हुए चीनी एक्शन ड्रामा, 'राइड ऑन' के एक वायरल दृश्य में, सिनेमाई सुपरस्टार, चैन, जिन्होंने फिल्म में एक पुराने स्कूल के स्टंट कलाकार लाओ लुओ की भूमिका निभाई, और उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी, जिओ बाओ को श्रद्धांजलि दी। (लियू हाओकुन), अपने वास्तविक जीवन की करियर यात्रा और कुछ सबसे घातक और सबसे यादगार स्टंट से गुज़रे और उन दोनों की आँखों में आँसू आ गए।

'राइड ऑन' लुओ (चान) और उसके स्टंट घोड़े, रेड हेयर की कहानी है, जो रातोंरात सोशल मीडिया सनसनी बन गए जब उनकी वास्तविक जीवन में कर्ज लेने वालों के साथ लड़ाई वायरल हो गई।

लैरी यांग फिल्म के साथ अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, चैन ने पहले कहा था, “इसने मुझे उन दिनों की याद दिला दी जब मैंने फिल्मों में स्टंट का काम किया था। मैंने घोड़े के साथ दो महीने बिताए, उससे बात की और भरोसा कायम करने के लिए उसे खाना खिलाया। यह एक दिलचस्प अनुभव था, हालाँकि घोड़ा कई बार मुझे काट लेता था और मेरे पैरों पर चढ़ जाता था।”

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments