आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
सभी अटकलों का अंत! ईशा-भरत ने अलग होने पर लगाई मुहर, क्या है परिवार टूटने की वजह?

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने की घोषणा की

मनोरंजन जगत

सभी अटकलों का अंत! ईशा-भरत ने अलग होने पर लगाई मुहर, क्या है परिवार टूटने की वजह?

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और प्रतिष्ठित ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अक्सर अपने अभिनय करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ईशा देओल की मैरिटल स्टेटस को लेकर खबरें सामने आईं।12 साल के वैवाहिक आनंद के बाद आखिरकार इस जोड़े ने अलग होने की पुष्टि कर दी है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! एक संयुक्त बयान में, दोनों ने खुलासा किया कि उनका निर्णय उनके दो बच्चों की भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया था और उन्होंने सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।

जून 2012 में ईशा ने हीरा कारोबारी भरत तख्तानी से शादी की थी। ईशा ने 2017 में अपनी पहली संतान राध्या को जन्म दिया। दो साल बाद दूसरी संतान मीरा का जन्म हुआ। यह एक खुशहाल परिवार था ,लेकिन काफी समय से सुनने में आ रहा था किदोनों के आपसी रिश्तों में खटास आ गयी है। 

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अलग होने की घोषणा की

हालांकि, अलग होने की खबर पर मुहर लगाते हुए ईशा और भरत ने मीडिया को बताया, ''हम आपसी सहमति से सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए। हमारे दो बच्चे हमारे जीवन में यह महत्वपूर्ण निर्णय लेने का मुख्य कारण थे। मुझे उम्मीद है कि इस दौरान हमारी गोपनीयता बरकरार रहेगी.''

ईशा रह रही थीं मां हेमा के घर 

संदेह पिछले साल के मध्य का है। ठीक कहा, 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी के बाद से। हेमा मालिनी के जन्मदिन से लेकर किसी भी बॉलीवुड शादी तक - ईशा हर जगह हैं। सुनने में यह भी आया है कि एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों के साथ मां के घर में रहती हैं। हाल ही में ईशा अपनी मां के साथ आइरा खान की शादी में नजर आई थीं. यहां तक ​​कि उनके पति भी एक्ट्रेस से उनके जन्मदिन पर नहीं मिले, हेमा- ने कहा कि जिसे कई लोग इतने समय तक सिर्फ मजाक समझते थे, वह सच है।

क्या भरत तख्तानी ने ईशा देओल को दिया धोखा? 

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अतीत में नियमित रूप से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यारे-प्यारे पोस्ट साझा किए, अपने रोमांटिक पोस्ट्स से लोगों का ध्यान आकर्षित किया। लेकिन पिछले दिनों  दिनों में, उन्होंने सार्वजनिक उपस्थिति से भी परहेज किया है और उन्हें एक साथ नहीं देखा गया है। हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन समारोह में भरत विशेष रूप से अनुपस्थित थे, वहीँ ईशा को उनके बिना दिवाली मनाते हुए देखा गया, जो उनके सामान्य रीति-रिवाजों में अचानक बदलाव था। पिछले साल वे किसी भी दिवाली पार्टी में एक साथ शामिल नहीं हुए थे।काफी समय से यह भी सुनने में आ रहा था कि ईशा के पति भरत किसी अफेयर में हैं। वह बेंगलुरु में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता है। इसलिए ईशा ने एक बड़ा फैसला लिया। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments