आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
इंटरनेट सेंसेशन,मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडेय की कैंसर से हुई हुई मृत्यु , मात्र 32 साल थी उम्र 

अभिनेत्री पूनम पांडेय की सर्वाइकल कैंसर से हुई हुई मृत्यु

दुखद

इंटरनेट सेंसेशन,मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडेय की कैंसर से हुई हुई मृत्यु , मात्र 32 साल थी उम्र 

दुखद/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आज मनोरंजन उद्योग में दुखद खबर आई जब अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे जो किअपनी बोल्डनेस और विवादों के लिए जानी  जाती थीं , मृत्यु हो गई है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट ने  इस खबर की पुष्टि की । 32 साल की पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। इस खबर से से उनके कई प्रशंसकों को झटका लगा। 

उनकी टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा करते हुए एक बयान साझा किया। इसमें कहा गया, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर कोई जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उन्होंने शुद्ध प्रेम और उदारता ही बांटी । दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवसी का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।''

पूनम की टीम ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की, जिसमें उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का कल रात (1 फरवरी) दुखद निधन हो गया। खबर सामने आने के बाद से नेटिज़न्स अपना सदमा और अविश्वास व्यक्त कर रहे हैं। एक नेटिज़न्स ने कहा, “सच्ची विश्वास नहीं हो रहा, देखने से तो ठीक लगती थी।” जबकि एक यूजर ने कहा, “हे भगवान, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सका यार। वह बहुत साफ दिल की इंसान हैं।” एक नेटिज़न ने आगे कहा, "उसने हमें कभी नहीं बताया कि उसे कैंसर है।" एक अन्य नेटिज़न ने कहा, "मैं हैरान हूं, कृपया बताएं कि यह नकली है।" एक नेटिज़न ने आगे कहा, “उसे इसका पता कब चला? हे भगवान ....RiP।” एक यूजर ने कहा, "बहुत चौंकाने वाला...rip।"

पूनम पांडे ने उस समय कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था जब उन्होंने भारत के 2011 विश्व कप जीतने पर कपड़े उतारने का वादा किया था। वह द जर्नी ऑफ कर्मा, गलती सिर्फ तुम्हारी और आ गया हीरो जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो लॉकअप में हिस्सा लिया था। वह इसमें सेमीफाइनलिस्ट के रूप में सेलेक्ट हुई थी। पूनम की शादी सैम बॉम्बे से हुई थी लेकिन वे एक अप्रिय मोड़ पर अलग हो गए। उन्होंने उन पर कथित घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments