आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
पहुंच गया यूपी का कुख्यात अतीक अहमद, चेहरे पर डर के बावजूद क्या बोला मीडिया से 

क्राइम

पहुंच गया यूपी का कुख्यात अतीक अहमद, चेहरे पर डर के बावजूद क्या बोला मीडिया से 

क्राइम //Uttar Pradesh /Prayagraj :

उमेश पाल अपहरण केस में मुख्य आरोपी माफिया डॉन अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर चली पुलिस टीम अब यूपी में पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि अतीक को प्रयागराज लाने के रूट में बदलाव हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक, माफिया डॉन को जालौन से कानपुर देहात, कानपुर नगर, फ़तेहपुर के रास्ते प्रयागराज ले जाने पर विचार हो रहा है। 

उधर अतीक अहमद के आने से पहले ही नैनी जेल में सारी तैयारी कर ली गई है।  उसको यहां हाई सिक्योरिटी सेल में रखा जाएगा, जहां चप्पे-चप्पे पर कैमरे की नजर रहेगी। 

मध्य प्रदेश में रुका काफिला, क्या कहा मीडिया से अतीक ने 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश में प्रवेश करने के 15 किलोमीटर बाद ही अचानक अतीक अहमद के काफिले को रोका गया। दरअसल अतीक अहमद ने लघुशंका की इच्छा जताई थी। इसके बाद हाईवे पर ही अतीक के काफिले को रोका गया। अतीक जब गाड़ी से उतरा तो मूंछों पर ताव देते हुए गाड़ी से उतरा। हालांकि उसके चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा था। गेट खुलते ही उसने सबसे पहले मीडिया का अभिवादन किया। इसके बाद कहा, ‘हमें जो कहना था, कह चुके हैं। ’

" काहे का डर " -कहा दहशतज़दा अतीक अहमद ने 
अतीक अहमद की चेहरे की रेखाएं कह रही थीं कि वह काफी दहशत में है। लेकिन जब मीडिया ने अतीक अहमद से पूछा क्या तुम्हें डर लग रहा है? इसका जवाब देते हुए अतीक ने कहा कि काहे का डर।
 
कल पेश किया जायेगा प्रयागराज कोर्ट में
वर्ष 2019 से साबरमती जेल में बंद अतीक को उमेश पाल के अपहरण के एक पुराने मामले में वापस प्रयागराज लाया जा रहा है, जिसमें वह मुख्य आरोपी है।अतीक को इस मामले में 28 मार्च को सुबह 11 बजे प्रयागराज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं इस केस के एक अन्य आरोप व अतीक के भाई अशरफ को भी इसी जेल में रखा जाएगा। पुलिस की एक टीम उसे भी बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज ला रही है। 

गौरतलब है कि अतीक अहमद वर्ष 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है। उसके खिलाफ उमेश पाल की हत्या के मामले में हाल ही में मामला दर्ज किया गया था। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments