आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
 अपने ही बच्चों के सामने पति अपनी बीवी की निर्मम हत्या कर हुआ फरार 

मलप्पुरम में अपने ही बच्चों के सामने पति अपनी बीवी की निर्मम हत्या कर हुआ फरार 

क्राइम

अपने ही बच्चों के सामने पति अपनी बीवी की निर्मम हत्या कर हुआ फरार 

क्राइम //Kerala/ :

मलप्पुरम: गुरुवार रात मलप्पुरम में एक 36 वर्षीय महिला की उसके पति ने कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी।  पोन्नानी की मूल निवासी सुलेखा को उसके पति यूनुस कोया ने कथित तौर पर पीटा और कुंद लोहे की रॉड से चाकू मार दिया।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की राजधानी जयपुर में भूकंप के तेज झटके

घटना गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है।  सुलेखा पर उस समय हमला किया गया जब वह बाथरूम से बाहर निकली थी।  कथित तौर पर उसके पति यूनुस कोया ने कुंद लोहे की छड़ का उपयोग करके उस पर हमला किया, जिसका उपयोग नारियल को साफ करने के लिए किया जाता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह भयानक अपराध उनके बच्चों के सामने हुआ। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो कोया भाग गया। हालाँकि उसे तुरंत तालुक अस्पताल, पोन्नई ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। सुलेखा के सीने पर चाकू से वार के निशान थे। 
पड़ोसियों के मुताबिक,कोया हाल ही में खाड़ी से लौटा था, जहां वह काम करता है। दोनों के बीच वैवाहिक कलह रहने लगी।कोया को अपनी पत्नी पर शक था। वे अक्सर झगड़ते रहते थे। फ़िलहाल पुलिस ने फरार कोया की तलाश तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें: एयर होस्टेस गीतिका शर्मा आत्महत्या केस : इस दिन हो जायेगा गोपाल कांडा के 'कांड' का फैसला

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments