आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज

स्पोर्ट्स

हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड में खेली गई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट को जीत लिया। टीम इंडिया के पूर्व लीजेंड्स खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में पाकिस्तान को मात देकर देशवासियों को जश्न का मौका दिया। इस टूर्नामेंट को जीतकर हमारे देश के पूर्व क्रिकेटर्स काफी खुश थे, लेकिन इस खुशी में टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसके बाद वो मुश्किल में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम के लीजेंड्स ने जीत ने बाद टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना ने एक वीडियो बनाया था लेकिन अब यही वीडियो उनके गले की फांस बनता जा रहा है। बवाल होने के बाद भज्जी ने माफी भी मांगी लेकिन फिर भी ये मामला दबता हुआ नजर नहीं आ रहा है। जहां वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुकी पैरा एथलीट्स मानसी जोशी ने एतराज जताते हुए इसे असंवेदनशील और उनकी पूरी कम्यूनिटी का मजाक उड़ाने वाला करार दिया। तो वहीं दिव्यांग लोगों की एक एनजीओ ने युवराज, भज्जी और रेना तीनों पर शिकायत दर्ज की है।

भज्जी के वीडियो से पैरा एथलीट्स हुए नाराज, FIR दर्ज

चलिए आपको पूरा किस्सा बताते हैं। दरअसल पिछले ही दिनों भारत के लीजेंड्स ने इंग्लैंड में खेली गई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का टूर्नामेंट जीत लिया। इस जीत के बाद हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो युवराज ओर सुरेश रेना के साथ विक्की कोशल के एक गाने हुस्त्र तेरा, तोबा-तौबा गाने पर लंगड़ाते हुए डांस कर रहे हैं और इसके साथ कैप्शन में लिखा कि "लीजेंड क्रिकेट के 15 दिनों में बॉडी की तौबा तौबा हो गई। शरीर का पोर-पोर दर्द कर रहा है।"

हरभजन सिंह ने किया वीडियो डिलीट 

ये मामला अब इतना बढ़ता जा रहा है कि हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर माफी तो जरूर मांगी है और साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया से विवादित वीडियो भी डिलीट कर दिया है, लेकिन उन पर FIR दर्ज हो गई है। भज्जी ने माफी मांगते हुए कहा कि, "मैंने इंग्लैंड में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स ट्रॉफी जीतने के बाद एक वीडियो शेयर किया था। जिन भी लोगों को उससे आपत्ति है, मैं उन सबको बता देना चाहता हूं कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। हम हर एक व्यक्ति और पूरे समाज का आदर करते हैं। मैंने जो वीडियो शेयर किया था, वह केवल 15 दिन क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर की हालत जाहिर करने के लिए था।"

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments