आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
बॉक्स ऑफिस पर चला हनु मान का गदा, गुंटूर कारम और अयलान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

मनोरंजन जगत

बॉक्स ऑफिस पर चला हनु मान का गदा, गुंटूर कारम और अयलान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर कारम, कैप्टन मिलर, अयलान और मैरी क्रिसमस को पीछे छोड़ हनु मान की रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है।

बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी को कुल पांच फिल्में रिलीज हुई थीं, जो कि पांचों ही बीते कई दिनों से चर्चा में थी। लेकिन रिलीज के बाद इनमें से केवल दो फिल्मों का शोर सुनने का मिला, जो थी गुंटूर कारम और हनुमान। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर पांच मूवीज में से सबसे ज्यादा ओपनिंग की और दर्शकों का ध्यान खींचा। हालांकि हनु मान दर्शकों का उत्साह बढ़ाने में कामयाब रही। जबकि गुंटूर कारम एवरेज कमाई करती हुई नजर आई। वहीं अब हनु मान ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए पांचों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, तेजा सज्जा की हनु मान ने शनिवार यानी नौंवे दिन 14.25 करोड़ का शुरुआती कलेक्शन किया है, जिसके बाद भारत में हनु मान का कलेक्शन 114.14 करोड़ तक पहुंच गया है। जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 155 करोड़ पार हो गया है, जो कि 25 करोड़ के लो बजट के लिए काफी मायने रखता है। 
पहले हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन हनुमान ने 8.05 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद यह कलेक्शन डबल दूसरे दिन 12.45 करोड़ हो गया था। तीसरे दिन 16 कमाई करोड़ तक जा पहुंची। जबकि चैथे दिन 15.2 करोड़ का आंकड़ा फिल्म ने क्रॉस किया। इसके बाद पांचवे दिन 13.11 करोड़, छठे दिन 11.34 करोड़, सातवें दिन 9.5 करोड़, आठवें दिन 10.05 करोड़ की फिल्म ने कमाई की, जिसके बाद पहले दिन यह आंकड़ा 99.85 करोड़ पर जा पहुंचा। 
गुंटूर कारम के कलेक्शन की बात करें तो भारत में महेश बाबू की फिल्म का कलेक्शन 114 करोड़ पर पहुंचा है। जबकि वर्लडवाइड यह आंकड़ा 160.4 करोड़ है। गौरतलब है कि 12 जनवरी को हनु मान और गुंटूर कारम के अलावा कैप्टन मिलर, अयलान और मैरी क्रिसमस रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर धीरे धीरे ही सही कमाई करती नजर आ रही हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments