आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
10वीं पास उम्मीदवारो के लिए सरकारी नौकरी के अवसर, जानें आवेदन की प्रक्रिया व योग्यता

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में कुल 39 भर्ती जारी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

10वीं पास उम्मीदवारो के लिए सरकारी नौकरी के अवसर, जानें आवेदन की प्रक्रिया व योग्यता

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Delhi/ :

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक सुनहरा अवसर है क्योकि मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले। 

नोटिफिकेशन 

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

आवेदन की अंतिम तिथि

 22 फरवरी 2024 

आवेदन शुल्क

अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- 200 रूपए/- आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क- निःशुल्क 

भर्ती

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर कुल 39 भर्ती जारी की गई है। 

योग्यता 

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो के पास योग्यता 10वीं पास होने के साथ-साथ संबंधित ट्रेड में आईटीआई मांगा गया है।

आयु सीमा 

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारो की आयु सीमा नोटिफिकेशन के अनुसार होगा। 

ऐसे करे आवेदन 

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट www.rfcl.co.in पर जाकर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म भरकर जमा कर दे। 

चयन प्रक्रिया 

रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (RFCL) में मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रूमेंटेशन व अन्य पदों पर उम्मीदवारो का चयन नोटिफिकेशन के अनुसार होगा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments