आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रात 09:38 बजे तक यानी मंगलवार, 01 अक्टूबर 2024
जुए की लत में डूबे पति ने पत्नी को दांव पर लगाया, दोस्तों ने किया यौन शोषण

क्राइम

जुए की लत में डूबे पति ने पत्नी को दांव पर लगाया, दोस्तों ने किया यौन शोषण

क्राइम //Uttar Pradesh / :

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक भयानक घटना की खबर आई है। यहां शाहबाद थाना क्षेत्र की एक महिला के पति ने जुए में हारकर उसे अपने दोस्तों के सामने दांव पर लगा दिया और उन दोस्तों ने मिलकर उसका यौन शोषण किया। जब महिला ने विरोध किया और अपने मायके चली गई, तो पति ने वहां जाकर न केवल उसे बुरी तरह पीटा, बल्कि उसकी उंगली भी तोड़ दी। पीड़ित महिला तीन छोटे बच्चों की माता हैं।

महिला ने बताया, "मेरी शादी 2013 में हुई थी।  मेरे ससुर और पति दहेज के लिए मुझे प्रताड़ित करते थे। मेरा पति शराब और जुए की लत का शिकार है।  उसने जुए में 12 बीघा जमीन और मेरे सारे गहने गंवा दिए और अंत में उसने मुझे भी अपने दोस्तों के सामने दांव पर लगा दिया। मैंने विरोध किया और 112 हेल्पलाइन पर कॉल किया, लेकिन पुलिस के आने पर वह भाग गया। "

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने दोस्तों के सामने उसे अपमानित किया और पानी मांगने पर भी पानी नहीं दिया। उसने कहा, "उसने मुझे मारा जबकि उसके दोस्त वहीं थे। जब मैंने मायके जाने की बात कही, तो वह वहां भी पहुंच गया और मेरी उंगली तोड़ दी। उसके दोस्तों ने मेरा उत्पीड़न किया और मेरे कपड़े फाड़ दिए। पड़ोसियों के इकट्ठा होने पर वे भाग गए।"

महिला ने बताया, "मेरे तीन छोटे बच्चे हैं, और मैं चाहती हूं कि मेरे पति जो कुछ भी बचा है, उसे बच्चों के लिए छोड़ दें। मैं चाहती हूं कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।" उसने यह भी कहा कि वह अदालत में जाकर सच्चाई बताएगी, "जो कुछ भी उन्होंने मेरे साथ किया, उसे शब्दों में बयान कर पाना कठिन है। मैं कोर्ट में सब बताऊंगी।"
रामपुर के पुलिस अधीक्षक, विद्यासागर मिश्रा ने सूचित किया कि एक महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। उन्होंने बताया, "महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति जुआ खेलते हैं, जिन्होंने उनकी जमीन हार दी और उन्हें प्रताड़ित करते थे। हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।"
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments