आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
गदर-2 बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म, 16वें दिन रचा इतिहास

मनोरंजन जगत

गदर-2 बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म, 16वें दिन रचा इतिहास

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

सनी देओल की फिल्म गदर-2 को रिलीज हुए तीन हफ्ते होने पूरे होने जा रहे हैं और अभी तक इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई। यहां जानें इस फिल्म ने 16वें दिन कितनी कमाई की है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-2’ ने शनिवार, 26 अगस्त को एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जी हां, ऐसा माना जा रहा था कि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ से ‘गदर-2’ की कमाई में कुछ फर्क पड़ सकता है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ भी इस फिल्म की रफ्तार को नहीं रोक सकी है। 
अब तक की बनी तीसरी सबसे बड़ी हिंदी हिट फिल्म
तारा सिंह को पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है, जिसकी वजह हर जगह उन्हीं के चर्चे हैं। दुनियाभर में तारा सिंह और सकीना की कहानी करोड़ों का बिजनेस कर चुकी है। हाल ही में इसकी 16वें दिन की कमाई सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार के दिन 13 करोड़ की कमाई की है। बीते 5 दिनों से गदर-2 की कमाई में कमी देखी जा रही थी, लेकिन आज बीते दिन के मुकाबले शनिवार को फिल्म ने दोगुना कलेक्शन किया है। 
कुल कमाई 440 करोड़ से ज्यादा
अब फिल्म की कुल कमाई 440 करोड़ हो गई है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि रविवार को यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 450 का आंकड़ा छू लेगी। वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के जो कलेक्शन है, वो आज 575 करोड़ रूपये के आंकड़े को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। गदर 2 की बात करें तो ये साल 2001 में आई फिल्म का सीक्वल है। गदर की स्टारकास्ट ही इसके सीक्वल में नजर आई है। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आए हैं। 
सनी देओल की गदर 2 ने 16वें दिन रचा इतिहास
फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। गदर-2 तीसरी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने दुनियाभर में पहले ही 500 करोड़ से काफी ज्यादा कमाई कर ली है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments