आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
कोहरा, दहाड़... ये 10 हैं सबसे धांसू वेब सीरीज, नहीं देखी तो तुरंत निपटा दीजिए

मनोरंजन जगत

कोहरा, दहाड़... ये 10 हैं सबसे धांसू वेब सीरीज, नहीं देखी तो तुरंत निपटा दीजिए

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आपके पास ढेर सारा टाइम है और पुलिस की जांबाजी देखना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं टॉप-10 कॉप ड्रामा। इन्हें आप मेट्रो में या छुट्टी के दिन या कभी भी देख सकते हैं।

ओटीटी यानी कभी भी कहीं वल्र्ड क्लास एंटरटेनमेंट। इसने एंटरटेनमेंट को इतना ‘ऑन द गो’ बना दिया है कि अब फिल्में या वेब सीरीज देखने के लिए छुट्टी-वुट्टी की जरूरत नहीं। आप चलते-फिरते फ्री टाइम में कभी भी कोई भी सीरीज या फिल्म देख सकते हैं। मेट्रो के सफर को कौन भूल सकता है। अगर आप भी घंटों मेट्रो में बिताते हैं तो यकीनन अपने आस-पास लोगों को फोन में ओटीटी कंटेंट देखते देखा होगा। अब आप भी इस तरह अपना टाइम अच्छे से पास करना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं टॉप-10 कॉप ड्रामा। इन्हें आप मेट्रो में या छुट्टी के दिन या कभी देख सकते हैं।

1- कोहरा
ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आई है। इसमें वरुण सोबती और सुविंदर सिंह लीड रोल में हैं। ये दोनों एक पंजाबी लड़के की मौत के केस की तहकीकात करते हैं।
2- पाताल लोक 
कॉप ड्रामा की बात हो तो इस सीरीज को कैसे भूला जा सकता है। इस सीरीज में क्राइम और पॉलिटिक्स का ऐसा कॉम्बिनेशन है कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। तो अगर आपने अभी तक ये सीरीज नहीं देखी तो अब देख सकते हैं। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।
3- इंस्पेक्टर अविनाश 
इस सीरीज में रणदीप हुड्डा एक परफेक्ट कॉप के रोल में दिख रहे हैं। उनके पास एक के बाद एक हाई प्रोफाइल केस आते हैं, जिन्हें देखना अपने आप में एक्साइटिंग है। इस सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।
4- भौकाल 
इस वेब सीरीज में मोहना रैना एसपी नवीन सिकेरा के रोल में हैं। इसकी कहानी मुजफ्फरनगर के बैकड्रॉप पर है।
5- अभय 
कुणाल खेमू की ये सीरीज साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है। 2019 में आई इस सीरीज को आप जी-5 पर देख सकते हैं।
6- क्रिमिनल जस्टिस 
ये सीरीज इसी नाम से आए एक ब्रिटिश शो का हिंदी वर्जन है। इसमें पंकज त्रिपाठी वकील के रोल में हैं। अब अगर आप उनके फैन हैं तो इसे कैसे मिस कर सकते हैं। अभी तक नहीं देखी तो आप इसे हॉट स्टार पर देख सकते हैं।
7- सेक्रेड गेम्स 
नेटफ्लिक्स के इस शो की अभी तक कोई टक्कर नहीं है। सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज के लुक में हैं और निगेटिव रोल में हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी।
8-  स्पेशल ऑप्स 
हॉट स्टार स्पेशल्स का ये शो एक जबरदस्त स्पाई थ्रिलर है। नीरज पांडे के डायरेक्शन में बने इस शो में केके मेनन, आफताब शिवदासानी और विनय पाठक लीड रोल्स में हैं।
9- दहाड़ 
सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और विजय वर्मा की ये सॉलिड सीरीज आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। साइको सीरियल किलर के टार्गेट तक पहुंचने की कहानी और पुलिस के साथ आंखमिचैली बड़ी ही जबरदस्त है।
10 - दिल्ली क्राइम 
रिची मेहता का ये शो नेटफ्लिक्स पर है। ये ओटीटी के बेस्ट क्राइम शो में से एक है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments