आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
श्रद्धा की मौत की पुष्टि के मिले सबूत ,जंगल से बरामद हड्डियों का डीेएनए,श्रद्धा के पिता के डीेएनए से हुआ मैच

क्राइम

श्रद्धा की मौत की पुष्टि के मिले सबूत ,जंगल से बरामद हड्डियों का डीेएनए,श्रद्धा के पिता के डीेएनए से हुआ मैच

क्राइम //Delhi/Jaipur :

जंगल से बरामद हड्डियों के डीेएनए परीक्षण की रिपोर्ट आ गयी है और इन हड्डियों का डीेएनए श्रद्धा के पिता के डीेएनए से मैच हो गया है।

श्रद्धा हत्याकांड में आज यानी गुरुवार, 15 दिसंबर को बड़ा खुलासा हुआ है। अब ये साफ़ हो गया है कि महरौली के जंगलों से बरामद की गई हड्डियां श्रद्धा की ही है।

महरौली के जंगलों से मिली थीं 13  हड्डियां 
दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी सार्वजानिक की है। पुलिस ने बताया कि ‘महरौली के जंगलों से बरामद की गई हड्डियों की डीएनए रिपोर्ट मिल गई है। इन हड्डियों का डीएनए श्रद्धा के पिता के डीएनए के नमूने से मेल खाता है।’ दरअसल महरौली के जंगलों में श्रद्धा वकर के शव के टुकड़ों की तलाश करते समय दिल्ली पुलिस को 13 हड्डियां बरामद हुई थीं। जिनके सैंपल पुलिस ने डीएनए जांच के लिए सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेजे थे। टेस्ट के बाद फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी ने बुधवार को आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी थी।

ये है पूरा मामला

श्रद्धा मर्डर केस ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है| जिसमें आफताब अमीन पूनावाला नाम के युवक ने उसके साथ लिव इन में रह रही श्रद्धा वाकर का गला घोटकर कत्ल कर दिया और उसके बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे |दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को आफ़ताब  पूनावाला की शिकायत भी दी थी | मामले में पुलिस ने 12 नवंबर को आरोपी आफ़ताब को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद पूछताछ में आफताब ने बताया कि 18 मई यानी मर्डर वाले दिन श्रद्धा और उसके बीच घरेलू खर्च को लेकर झगड़ा हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ा कि उसने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर दिए। वहीं इस मामले का खुलासा तब हुआ जब श्रद्धा के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments