आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के द्वितीया तिथि दोपहर 12:20 बजे तक तदुपरांत तृतीया तिथि यानी गुरुवार, 05 सितंबर, 2024
बिग बॉस ओटीटी में ध्रुव राठी की एंट्री! यूट्यूबर की मिलियंस में फैन फॉलोइंग

मनोरंजन जगत

बिग बॉस ओटीटी में ध्रुव राठी की एंट्री! यूट्यूबर की मिलियंस में फैन फॉलोइंग

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

ध्रुव राठी बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री ले सकते हैं। वो सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, यूट्यूबर और व्लॉगर हैं। उनके यूट्यूब वीडियोज सोशल, पॉलिटिकल और पर्यावरण के मुद्दों पर होते हैं। ध्रुव के वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होते हैं। ज्यादातर सभी में मिलियंस व्यूज पार हैं। ट्विटर पर उनके 1.6 मिलियन और इंस्टा पर 1।7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 2 में एक और यूट्यूबर की एंट्री होने वाली है। सुनने में आया है, जाने-माने स्टार यूट्यूबर ध्रुव राठी रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते हैं। पहले से शो में आशका भाटिया, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव जैसे नामी सोशल मीडिया इफ्लूएंसर ने धमाल मचाया हुआ है। अब ध्रुव राठी भी अगर उनकी गैंग में शामिल हुए तो समझिए गदर मच जाएगा। ध्रुव राठी की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन अगर वो आएं तो शो का फायदा जरूर मिलने वाला है। 
कौन हैं ध्रुव राठी?
सोशल मीडिया और यूट्यूब पर एक्टिव रहने वाले कम ही लोग होंगे जो ध्रुव राठी को नहीं जानते होंगे। वो अपने विचारों और वीडियोज के जरिए लोगों के बीच क्रांति लाने के लिए फेमस हैं। ध्रुव सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, यूट्यूबर और व्लॉगर हैं। उनके यूट्यूब वीडियोज सोशल, पॉलिटिकल और पर्यावरण के मुद्दों पर होते हैं। वो अपने पॉलिटिकल वीडियोज के लिए ज्यादा फेमस हैं। जिनमें वो फैक्ट चैक और डिटेल कंटेंट बताते हैं। शुरुआत में वो ट्रैवल वीडियो बनाते थे। इसके बाद वो पॉलिटिकल और सोशल टॉपिक्स को कवर करने लगे।
मिलियंस में वीडियोज पर आते हैं व्यूज
ध्रुव तीन यूट्यूब चैनल चलाते हैं। उनके मेन चैनल पर 11.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और 1.4 बिलियन व्यूज हैं। सबसे बड़ी बात है कि ध्रुव के वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होते हैं। ज्यादातर सभी में मिलियंस व्यूज पार हैं। ट्विटर पर उनके 1.6 मिलियन और इंस्टा पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
जाट फैमिली से हैं ध्रुव 
हरियाणा के हिंदू जाट परिवार में उनका जन्म हुआ। वहीं उनकी पढ़ाई हुई। उनकी हायर एजुकेशन जर्मनी में हुई है। वहां से ध्रुव ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बैचलर्स का कोर्स किया। रिन्यूएबल एनर्जी में उन्होंने मास्टर्स की डिग्री ली। पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2021 में उन्होंने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जूली से शादी रचाई थी। वो पत्नी संग जर्मनी में रहते हैं।
एंटरटेनमेंट दे पाएंगे ध्रुव
ध्रुव राठी को उनके ज्ञान के लिए लोग जानते हैं। वीडियो या सोशल मीडिया पर कभी उनका एंटरटेनिंग साइड लोगों को नहीं दिखा। ऐसे में वो एंटरटेनिंग फैक्टर तो शो को नहीं देने वाले हैं। क्योंकि बिग बॉस जैसे शो में ज्ञान की बातें नहीं चलती। ये काफी बोर हो जाता है। हालांकि ध्रुव की स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी को देखना मजेदार हो सकता है। वो शो में खुद का और बाकियों का स्टैंड लेते दिख सकते हैं। इसके अलावा ध्रुव के आने से शो की ऑनलाइन टीआरपी, फालोअर्स और व्यूज जरूर बढ़ेंगे। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments