आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
UP Board Result 2023 : यूपी बोर्ड रिजल्ट की उल्टी गिनती शुरू....!

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

UP Board Result 2023 : यूपी बोर्ड रिजल्ट की उल्टी गिनती शुरू....!

एजुकेशन, जॉब्स और करियर//Uttar Pradesh /Lucknow :

स्टूडेंट्स रिजल्ट पेज को अभी से बुकमार्क कर सकते हैं।

UP Board 10th, 12th Result 2023 Date Updates : यूपी बोर्ड कक्षा 10वीं-12वीं की परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार अब कुछ ही समय में खत्म होने वाला है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद इसी सप्ताह बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर सकता है। स्टूडेंट्स रिजल्ट पेज को अभी से बुकमार्क कर सकते हैं।
यूपी बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। बोर्ड इसी सप्ताह कक्षा 10वीं और 12वीं के रिजल्ट जारी करने के लिए तैयार है। रिजल्ट डेट और टाइम की घोषणा एक दिन पहले की जा सकती है। रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर रिलीज किए जाएंगे।
कक्षा 10वीं-12वीं की 3 करोड़ से ज्यादा कॉपियों की चेकिंग का काम 31 मार्च को ही पूरा कर लिया गया है। मार्कशीट डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपने एग्जाम रोल नंबर की मदद से लॉगिन करना होगा। छात्रों को सलाह है कि वे अपने एडमिट कार्ड के साथ तैयार रहें। पिछले साल की तरह बोर्ड इस वर्ष भी 1वीं और 12वीं का रिजल्ट एक साथ जारी कर सकता है। स्टूडेंट्स, बोर्ड रिजल्ट से संबंधित ताजा अपडेट्स फॉलो कर सकते हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments