आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की  धमकी, पुलिस महकमा हुआ अलर्ट 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

क्राइम

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की  धमकी, पुलिस महकमा हुआ अलर्ट 

क्राइम //Uttar Pradesh /Lucknow :

CM Yogi received death threat : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली। यह धमकी कल यानी 24 अप्रैल की रात को यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज की गयी थी । जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गयीं हैं। धमकी देने का मामला सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज हुआ। मामले दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और नंबर को ट्रेस करने में जुटी है।

"सीएम योगी को मार दूँगा जल्द ही”
सीएम योगी को धमकी मिलने के मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 506 और 507 आईपीसी और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी का मैसेज डायल-112 के मुख्यालय की सोशल मीडिया डेस्क को व्हाट्सएप पर मिला। धमकी देने वाले व्यक्ति ने इस मैसेज में लिखा है, “सीएम योगी को मार दूँगा जल्द ही”।इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी ने देखते ही इस मैसेज का एक स्क्रीन शॉट ले लिया और ये खबर बड़े अधिकारी की दी। इसके बाद तत्काल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियाँ 
ये पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिली हो । इससे पहले भी उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एक हफ्ते पहले भी उन्हें फेसबुक के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये फेसबुक पोस्ट बागपत के अमन रजा के प्रोफाइल से शेयर की गई थी, इस पोस्ट में भी सीएम योगी गोली से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस मामले में यूपी एटीएस जाँच कर रही है। इसी तरह राजस्थान के सरफराज ने डायल-112 पर व्हाट्सएप कर सीएम योगी की बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments