आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
टीवी से टूटा नाता, बॉलीवुड में बना ली पहचान...! अब वेब सीरीज से लूट रहे वाहवाही

मनोरंजन जगत

टीवी से टूटा नाता, बॉलीवुड में बना ली पहचान...! अब वेब सीरीज से लूट रहे वाहवाही

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

अमित साध एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वह भी अपनी वेब सीरीज को लेकर। ‘दुरंगा-2’ में अमित साध ने सम्मित पटेल के रोल के साथ दर्शकों के बीच वापसी कर ली है, जो कोमा से जाग गया है और अपनी पहचान वापस लाने की कोशिश करता है। सीरीज का दूसरा सीजन पहले से ज्यादा सस्पेंस और थ्रिल से भरा है।

बॉलीवुड अभिनेता अमित साध, जिन्होंने हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ: बिटवीन बॉर्डर्स’ में दमदार अभिनय किया था अब अपनी वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दुरंगा-2 के साथ अमित साध एक और शानदार भूमिका के साथ वापस आ गए हैं। अमित साध को आज ओटीटी क्षेत्र में सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक माना जाता है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कभी अमित साध भी एक टीवी एक्टर थे, लेकिन टीवी से नाता टूटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में पहचान बना ली और अब अभिनेता वेब सीरीज की दुनिया में छाए हुए हैं। जी-5 पर ‘दुरंगा’ के सीजन 2 के प्रीमियर के बाद, अभिनेता को दर्शकों और समीक्षकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही हैं।
शानदार परफॉर्मेंस से किया प्रभावित
रहस्य और साजिश में डूबे व्यक्ति, संमित पटेल का किरदार निभाते हुए, अमित साध ने एक शक्तिशाली प्रदर्शन किया है और इस बेहद गहरे किरदार की जटिलताओं को उजागर किया है। श्दुरंगा सीजन 2श् की शुरुआती समीक्षाएं आ चुकी हैं और अमित साध ने एक बार फिर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया है। उनके अभिनय को ‘शानदार’ बताया जा रहा है, खासकर शुरुआती दृश्य में जहां वह फर्श पर रेंगते हैं।
हर भूमिका को पूरी ईमानदारी से निभाया
अमित साध ने ‘घुसपैठ: बिटवीन बॉर्डर्स’ और दुरंगा सीजन 2 में दो शक्तिशाली प्रदर्शनों के साथ एक बार फिर अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिसे सुपरस्टार शाहरुख खान के सिल्वर स्क्रीन चित्रणों में से एक से प्रेरित माना जाता है। अक्सर भारतीय सिनेमा के एक कम महत्व वाले सितारे के रूप में पहचाने जाने वाले अमित साध हर भूमिका को पूरी ईमानदारी और गर्मजोशी के साथ निभाकर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं।
अच्छी एक्टिंग मेरी जिम्मेदारी
अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और सराहना के लिए आभारी अमित साध ने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में आपके काम के लिए इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलना बेहद संतुष्टिदायक है। मेरा विश्वास है कि किरदार के हर पहलू को सामने लाना, इसे देखने और अनुभव करने वाले दर्शकों के लिए इसे प्रासंगिक बनाना मेरी जिम्मेदारी है।’ कोरियाई नाटक ‘फ्लावर ऑफ एविल’ से प्रेरित, ‘दुरंगा सीजन 2’ में अमित साध, गुलशन देवैया और दृष्टि धामी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जी 5 पर स्ट्रीमिंग, सीरीज रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और गोल्डी बहल द्वारा विकसित की गई है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments