आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
ब्लू टिक पा कर बच्चों की तरह  हुए खुश बिग बी ; एलन मस्क को सुनाया गाना ' तू चीज़ बड़ी है musk musk..तू चीज़ बड़ी है musk '

बिग बी ने मज़ेदार अंदाज़ में एलोन मस्क को सुनाया गाना "तू चीज़ बड़ी है musk musk.."

मनोरंजन जगत

ब्लू टिक पा कर बच्चों की तरह हुए खुश बिग बी ; एलन मस्क को सुनाया गाना ' तू चीज़ बड़ी है musk musk..तू चीज़ बड़ी है musk '

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने जो ब्लू टिक वापसी  की मांग की, वो क़ुबूल हुई और अंततः उनके अकाउंट का ब्लू टिक उन्हें वापिस मिला गया।इस पर सदी के महानायक बेहद खुश हुए और अपने मज़ेदार अंदाज़ में एलोन मस्क को धन्यवाद करते हुए लिखा  " ए Musk भैया ! बहुत बहुत धन्यवाद देत हैं हम आपका ! उ , नील कमल  लग गवा हमार नाम के आगे ! अब का बताई भैया !  गाना गये का मन करत है हमार ! सनबो का ? इ लेओ सुना : "तू चीज़ बड़ी है musk musk ... तू चीज़ बड़ी है, musk."

अमिताभ बच्चन ने  ट्विटर से अपना वेरिफिकेशन बैज वापस करने की मांग की थी जो की कल से चर्चा का विषय बनी रही।  अमिताभ ने अपने भोजपुरी अंदाज़ में एलोन मस्क से बिनती की थी कि उनके ट्विटर का ब्लू टिक उन्हें वापिस करा जाये क्योंकि उन्होंने ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान किया है, जो न केवल ब्लू चेक मार्क को वापस लाता है बल्कि कई विशेष सुविधाओं तक पहुंच भी देता है। 

उन्होंने कंपनी से पूछा कि चेक मार्क वापस पाने के लिए और क्या किया जा सकता है। इलाहाबादी अंदाज में ट्वीट कर अपने बेताब दिल का हाल बयां कर दिया, 'T 4623 ए ट्विटर भैया ! सुन रहे हैं? अब तो पैसे भी भर दिए हैं हम... तो उ जो नील कमल होत है न, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लाई भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं। हाथ तो जोड़ रहे हैं हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़े का ??

कब हटा टिक?
ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने की अनाउंसमेंट कर दी थी। अपना वायदा पूरा करते हुए मस्क ने गुरुवार देर रात सभी वेरिफाइड अकाउंट से टिक हटवा भी दिए। यही वजह है कि ट्विटर पर सुबह से ही #BlueTick ट्रेंड हो रहा है। बड़े-बड़े सेलेब्स के वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक छीन लिया गया है। इससे अमिताभ बच्चन सबसे ज्यादा चिंतित हो गए और पैसे देने के बावजूद टिक न मिलने की बात कह रहे हैं।

लोग कर रहे मजेदार कमेंट
बिग बी इतने बेताब हो गए कि उन्होंने इलाहाबादी अंदाज में ट्वीट कर अपने दिल का हाल बयां कर दिया। अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग उनका पोस्ट देख चुके हैं। 28 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं और 3 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है। इसे पढ़कर महानायक के फैंस ने भी उन्हें मजेदार जवाबी कमेंट दिए  एक ने लिखा, 'ऐसा है.... अब आपको भी लाइन में लगना पड़ेगा और इंतजार करना पड़ेगा'। एक और ब्लू टिक वाले यूजर ने तो चिढ़ा भी दिया ये कह कर की "हमारे पास ब्लू टिक है, तुम्हारे पास क्या है?" दूसरे  ने लिखा, 'बच्चन साहेब उ अंग्रेज हौ केहू क नाही सूनत हौ, दुइ-तीन दिन त इंतेज़ार करईबै क'। एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'भईया जी ऐ ऐलान मस्कवा बड़ा खुरपेची इंसान बा, ऐ पैसा भी लाई लेट है हौ, और नीली टिकिया भी नहीं डेट हौ ।" 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments