आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
दिखावे पे न जाएं...क्योकि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए मोटी रकम लेते हैं ये सेलेब्रटीज़ 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए मोटी रकम लेते हैं ये सेलेब्रटीज़ 

मनोरंजन जगत

दिखावे पे न जाएं...क्योकि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए मोटी रकम लेते हैं ये सेलेब्रटीज़ 

मनोरंजन जगत//Rajasthan/Jaipur :

लोग बड़ी बड़ी सेलब्रिटीज़ के रहन सहन,मौज मस्ती और घूमने फिरने की फोटोज और वीडियो जब सोशल मीडिया पर डालते हैं तो लोग खासकर युवावर्ग उन्हें देखकर प्रेरणा भी लेता है और उनकी नकल भी करता है।  लेकिन क्या आपको ये पता है, कि बहुत सारे सेलेब्रटीज़ की सोशल मीडिया ज़िंदगी उनकी असल ज़िंदगी नहीं होती बल्कि उनकी कमाई का एक ज़रिए मात्र होती है। जी हाँ ,सोशल मीडिया का इस ज़माने में लोग इसे मोटी कमाई का जरिया भी बना रहे हैं । 

अक्सर आपने सुना होगा कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए मोटी रकम लेते हैं। विराट कोहली  को लेकर एक अफवाह उडी थी कि कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए 11.45 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। हालांकि इस खबर के वायरल होने के बाद विराट ने चुप्पी तोड़ी और इस रिपोर्ट को झूठा बताते हुए ट्वीट किया है।

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘हालाकिं मैं जीवन में जो कुछ भी मिला है उसके प्रति आभारी और ऋणी हूँ, लेकिन मेरी सोशल मीडिया कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वह सच नहीं हैं।’ 

हॉपर HQ ने लेटेस्ट रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों की बात करें तो टॉप-25 में महज दो क्रिकेटर ही शामिल हैं। विराट के अलावा इस लिस्ट में एबी डिविलियर्स का भी नाम शामिल है। एबी डिविलियर्स एथलीटों की लिस्ट में 22वें पायदान पर हैं। एबीडी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है।

रिपोर्ट के मुताबिक ओवरऑल अगर बात करें तो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज़्यादा कमाने के मामले में रोनाल्डो और मेस्सी नंबर-1 और नंबर-2 पर हैं। वहीं तीसरे नंबर पर सेलेना गोमेज हैं। इस लिस्ट में विराट कोहली के बाद जो दूसरा भारतीय नाम है, वह प्रियंका चोपड़ा का है। प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में 29वें नंबर पर हैं। प्रियंका चोपड़ा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट की कीमत करीब 4.4 करोड़ रुपये होती है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments