आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Asian Games Day 3: एक और पदक आया भारत की खाते में, सेलिंग में नेहा ठाकुर ने जीता सिल्वर मेडल

एक और पदक आया भारत की खाते में, सेलिंग में नेहा ठाकुर ने जीता सिल्वर मेडल

स्पोर्ट्स

Asian Games Day 3: एक और पदक आया भारत की खाते में, सेलिंग में नेहा ठाकुर ने जीता सिल्वर मेडल

स्पोर्ट्स/एथलेटिक्स/Rajasthan/Jaipur :

Asian Games Day 3: चीन में खेले जा रहे एशियन गेम्स में भारत के खाते में एक और पदक आया है। भारत को नेहा ठाकुर  ने एक और मेडल दिलाया। उन्होंने सेलिंग (नौकायान) में शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया। वहीं, भारत की मेंस स्वीमिंग टीम ने 4x100 मेडले रिले इवेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

Asian Games Day 3: चीन में खेले जा रहे एशियन गेम्स में भारत के खाते में एक और पदक आया है। भारत को नेहा ठाकुर  ने एक और मेडल दिलाया। उन्होंने सेलिंग (नौकायान) में शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया। वहीं, भारत की मेंस स्वीमिंग टीम ने 4×100 मेडले रिले इवेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

विमेंस सिंगल्स टेनिस मैच  में भारत की अंकिता रैना ने जीत हासिल करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई ली है।अंकिता ने हॉन्ग कॉन्ग की खिलाड़ी को 6-1, 6-2 से राउंड ऑफ 16 में हराया। भारत की मेंस स्वीमिंग टीम ने ने ओवरऑल हीट्स में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने हीट्स के लिए 3.40.84 का समय लिया। इसके साथ मेंस स्वीमिंग टीम ने 4×100 मेडले रिले इवेंट के फाइनल में जगह बना ली है।
बता दें कि एशियन गेम्स 2023 के दूसरे दिन दूसरे दिन के अंत तक भारत ने 11 मेडल जीते थे। इसमें 2 गोल्ड और 3 सिल्वर मेडल शामिल हैं। अब तीसरे दिन मंगलवार को भी भारत को खिलाड़ियों से मेडल की उम्मीद होगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments