आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने  अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का कियाअनावरण

मनोरंजन जगत

मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन ने अपने वैक्स स्टैच्यू का किया अनावरण

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Tamil Nadu/Chennai :

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर चर्चा में हैं। उन्हें 'पुष्पा: द राइज' से वैश्विक पहचान मिली। अब दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का एक वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है। उन्होंने हाल ही में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया।

उन्होंने अपनी प्रतिमा के साथ 'पुष्पा' की तस्वीरें भी खिंचवाईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। वे अब वायरल हो रहे हैं। उनकी पोस्ट को प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों से बधाइयों की बाढ़ आ गई है। इस तस्वीर में असली अल्लू अर्जुन क्या है? नेटिज़न्स के लिए इसकी पहचान करना मुश्किल हो गया है।

मैडम तुसाद म्यूजियम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया। जिसमें अल्लू अर्जुन की मोम की प्रतिमा प्रदर्शित है। अल्लू अर्जुन को वीडियो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि वह अपने मोम के पुतले को देखकर खुश थे। कैप्शन में लिखा है, "द बिग ईविल, अल्लू अर्जुन ने दुबई में अपना मोम का पुतला देखा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments