आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
Bholaa Movie Review : अजय देवगन की ‘भोला’... गजब के एक्शन का गोला

Bholaa Movie Review:

मनोरंजन जगत

Bholaa Movie Review : अजय देवगन की ‘भोला’... गजब के एक्शन का गोला

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Bholaa Movie Review : अजय देवगन और तब्बू की ‘भोला’ फिल्म रिलीज हो गई है। इस बार भी अजय देवगन अपने सिग्नेचर रोल में हैं। 

अजय देवगन को साउथ रीमेक्स का किंग कहा जाता है, जब भी उन्होंने साउथ की रीमेक बनाई है, उसने उन्हें जमकर लोकप्रियता दिलाई है। फिर वह सिंघम हो या सन ऑफ सरदार या फिर दृश्यम। अब इसी कड़ी में अजय देवगन ने ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक ‘भोला’ नाम से बनाया है। दिलचस्प यह कि रेडीमेड कहानी और पूरा मसाला मौजूद होने के साथ ही अजय देवगन ने डायरेक्शन का जिम्मा खुद ही संभाला। ‘कैथी’ को लोकेश कनगराज जैसे अनुभवी और अपने काम में माहिर डायरेक्टर ने बनाया था। वहीं, ‘भोला’ को एक अनुभवी सुपरस्टार ने डायरेक्ट किया है तो दोनों का अंतर तो लाजिमी है। बस यही अंतर, ‘भोला’ में कई जगहों पर दिखता है। 
‘भोला’ की कहानी अजय देवगन की है। उसकी एक बेटी है और उसे उससे मिलने जाना है। वहीं, पुलिस अफसर तब्बू है और उसने एक गिरोह की बड़ी खेप को पकड़ा है। वहीं, एक पुलिस स्टेशन है और उस पर हमला होने वाला है। ऐसे में कहानी के तार एक के साथ एक जुड़ते जाते हैं और आखिर में फोकस में आ जाता है भोला। इस तरह भोला की कहानी कैथी जैसी ही है, सिर्फ अंतर है तो पुलिस अफसर तब्बू का। पूरी कहानी के फोकस में रहते हैं अजय देवगन। अजय पूरी फिल्म में छाए रहे हैं। एक्टिंग और एक्शन के मोर्चे पर उन्होंने अच्छा काम किया है। एक्शन तो उनका दमदार रहता ही है। किरदार को भी उन्होंने बखूबी निभाया है। तब्बू ने हमेशा की तरह एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं। वैसे भी तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी शुरू से ही सुपरहिट रही है, जिसकी शुरुआत ‘विजयपथ (1994)’ से हुई थी। दीपक डोबरियाल का किरदार भी यादगार रहेगा। बाकी सबने भी ठीक-ठाक काम किया है। ‘भोला’ अजय देवगन के फैन्स और एक्शन फिल्मों के शौकीनों के लिए मजेदार फिल्म है।  
डायरेक्टर अजय देवगन
कलाकार: अजय देवगन, तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments