आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘डंकी’ के बाद, ‘हनुमान’-‘सलार हिंदी’ सहित ये 4 नई फिल्में... अब ओटीटी पर इस दिन होंगी रिलीज

मनोरंजन जगत

‘डंकी’ के बाद, ‘हनुमान’-‘सलार हिंदी’ सहित ये 4 नई फिल्में... अब ओटीटी पर इस दिन होंगी रिलीज

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी दर्शकों को 4 और नई फिल्मों के ओटीटी पर आने का इंतजार है, जिसमें हनुमान, द केरल स्टोरी, फाइटर और हिंदी में सलार शामिल हैं। ऐसे में, आज हम आपको इन फिल्मों की भी ओटीटी रिलीज डेट बताने जा रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म आज के समय में मनोरंजन का सबसे बड़ा माध्यम बनकर उभरा है। लोगों को यहां नई-नई फिल्मों के अलावा नई-नई वेब सीरीज और तमाम टीवी शो लाइव भी देखने का मौका मिलता है। जब भी कोई फिल्म थिएटर्स में रिलीज होती हैं, तो उसके बाद से ही लोगों को उनकी ओटीटी रिलीज का इंतजार रहता है। हाल ही में, शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई, जिसका लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। वहीं, रिलीज के साथ ‘डंकी’ ओटीटी पर टॉप ट्रेंड भी करने लगी है। ‘डंकी’ के बाद, अब लोगों को हनुमान, द केरल स्टोरी, फाइटर और सलार (हिंदी में) जैसी फिल्मों का इंतजार है, जिनकी ओटीटी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। तो चलिए, आपको इन चारों फिल्मों की ओटीटी रिलीज डेट के बारे में बताते हैं।
सलारः पार्ट 1 (हिंदी) 
इस फिल्म के हिंदी वर्जन को आज यानी 16 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह एक एक्शन फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है। इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं, साथ ही सहायक कलाकार हैं जिनमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू शामिल हैं।
द केरल स्टोरी
यह साल 2023 की पहली बॉलीवुड की ऐसी फिल्म, जिसे काफी लंबे समय बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म को भी आप आज यानी 16 फरवरी से जी5 पर देख सकते हैं। यह फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी हैं।
हनुमान
यह 2024 की एक सुपरहीरो फिल्म है, जो प्रशांत वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित और प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसमें अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी, विनय राय और वेनेला किशोर के साथ तेजा सज्जा मुख्य भूमिकाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को 2 मार्च 2024 को जी5 पर रिलीज किया जाएगा।
फाइटर 
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन फिल्म है, जो रेमन चिब के साथ लिखी गई एक कहानी पर आधारित है। वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फि्लक्स पिक्चर्स के तहत निर्मित इस फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को 21 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा सकता है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments