आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
काली पूजा में 12 लाख लेकर भी नहीं पहुंची एक्ट्रेस जरीन खान,कोलकाता कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

काली पूजा में 12लाख लेकर भी नहीं पहुंची एक्ट्रेस जरीन खान,कोलकाता कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया

मनोरंजन जगत

काली पूजा में 12 लाख लेकर भी नहीं पहुंची एक्ट्रेस जरीन खान,कोलकाता कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

Zareen Khan Arrest Warrant: हीरोइन जरीन खान को 2018 में काली पूजा के 6 दिन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 12 लाख रुपये दिए गए थे लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुईं।जरीन के खिलाफ लगे धोखाधड़ी के आरोप के एक मामले में उनके खिलाफ गिरफ़्तारी वारंट जारी किया गया है।

बालीवुड की अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ कोलकाता की सियालदह कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया , जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री जरीन खान को डेंगू हो गया था, इसके बाद वे अस्पताल में भर्ती हैं।

कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं

जानकारी के मुताबिक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया गया था कि जरीन खान को 2018 में कोलकाता के पास उत्तर 24 परगना में एक काली पूजा के 6 दिन के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 12 लाख रुपये दिए गए थे। लेकिन उस समय जरीन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं।

कोर्ट में पेश नहीं हुईं

इस मामले में पुलिस की ओर से जांच करने वाले अधिकारी ने सियालदह कोर्ट के सामने अभिनेत्री जरीन खान के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया। इस दौरान वे कोर्ट में पेश भी नहीं हुईं और जमानत देने के लिए कोई अपील की।

थाने में कराई गई थी शिकायत

लगातार कोर्ट की सुनवाई में नहीं आने के बाद जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार काली पूजा कार्यक्रम के आयोजनों ने भी जरीन और उनके मैनेजर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद दोनों के पर एफआईआर दर्ज करने उन्हें पूछताछ के लिए कई बार बुलाया गया, लेकिन वो नहीं आए और ना ही दोनों की ओर से कोई जवाब आया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments