आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में आरोपी गायक समर सिंह हिरासत में, मां ने लगाए थे बड़े आरोप 

social media

क्राइम

आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में आरोपी गायक समर सिंह हिरासत में, मां ने लगाए थे बड़े आरोप 

क्राइम //Uttar Pradesh /Ghaziabad :

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। समर सिंह पर अकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड मामले में पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। समर सिंह पर अकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। अकांक्षा दुबे के आत्महत्या के बाद से समर सिंह फरार चल रहा था और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। उसके खिलाफ पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी। उसके खिलाफ पुलिस की तरफ से लुकआउट नोटिस जारी किया गया था।

सूत्रों के अनुसार समर सिंह को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्ल्स क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है। पहले वह नोएडा में रह रहा था, चार दिन पहले ही यहां आया था। गाजियाबाद पुलिस के डीसीपी निपुण अग्रवाल के मुताबिक, गुरुवार को वाराणसी पुलिसआकांक्षा दुबे मामले की तफ्तीश करने  गाजियाबाद आई थी।इसके बाद गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित गांव मोरटा के नजदीक एक सोसाइटी से वाराणसी पुलिस ने समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।   

आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर लगाए हैं ये बड़े आरोप 
आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी की हत्या होने की आशंका  जताई है। मधु दुबे का आरोप है कि सिंगर समर सिंह ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर  रिलेशन बनाने के साथ साथ आपत्तिनजनक वीडियो भी बनाये थे। आकांक्षा को वीडियो वायरल करने की धमकी देता था, उसके साथ गलत व्यवहार करता था साथ ही उनकी बेटी के पैसे भी समर सिंह ही रखता था। वो उनकी बेटी के साथ मारपीट भी करता था।

गौरतलब है कि मॉडल और अभिनेत्री अकांक्षा दुबे ने सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थे। अभिनेत्री अकांक्षा दुबे का शव होटल के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments