आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रात 09:38 बजे तक यानी मंगलवार, 01 अक्टूबर 2024
केरल पुलिस ने ऐसा क्या कर दिया जो प्रसिद्ध हो गया टैपिओका चिकन करी 

पुलिस वालों ने थाने में बनायीं चिकन करी

पुलिस प्रशासन

केरल पुलिस ने ऐसा क्या कर दिया जो प्रसिद्ध हो गया टैपिओका चिकन करी 

पुलिस प्रशासन//Kerala/Trivendram :

केरल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कभी-कभी पुलिसवालों के लिए अपना मनपसंद भोजन पकाकर खाना भी मुश्किल में डाल देता है। ऐसा ही एक वाकया केरल में सामने आया है। वहां के एक पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों ने अपना मनपसंद चिकन करी पकाया जिसका वीडियो किसी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद बड़े अधिकारियों को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने पुलिसकर्मियों ने एक्सप्लेनेशन मांग लिया है।

कुछ पुलिसकर्मियों ने चिकन करी बना लिया,तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद तो उन पुलिस वालों पर कार्रवाई की तलवार लटकने लगी।

पुलिसकर्मियों की खाना पकाने की कला वायरल

यह मामला केरल के एलावुमथिट्टा पुलिस थाना का है। यहां के पथानामथिट्टा जिले के पुलिस स्टेशन के अंदर टैपिओका और चिकन करी पकाया था। तब पुलिसकर्मियों के खाना पकाने की यह स्किल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे नाराज एक शीर्ष अधिकारी ने पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांग लिया है। अब हालात यह है कि एलावुमथिट्टा पुलिस स्टेशन के अंदर टैपिओका और चिकन करी पकाने वाले पुलिसकर्मी मुसीबत में फंस गए हैं।

लोग पुलिस वालों के सपोर्ट में 

सोशल मीडिया पर चिकन करी और टैपिओका बनाने और खाने का वीडियो वायरल हो गया है। ड्यूटी के दौरान खाना बनाने को लेकर दक्षिण क्षेत्र के आईजी से स्पष्टीकरण की मांग की गई है। हालांकि इस वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं पुलिसकर्मियों को पॉजिटीव रिस्पांस भी मिल रहा है। हालांकि अब लोगों का ध्यान इस बात पर है कि क्या वाकई में पुलिस के आलाधिकारी सिर्फ खाना बनाने और खाने पर भी पुलिसकर्मियों को पनिशमेंट देंगे।

क्या होता है टैपिओका चिकन करी

यह केरल का सबसे मशहूर डिश होता है टैपिओका मतलब साबूदाना। साबूदाना के पकौड़ों को चिकन करी के साथ मिक्स करके बनाया और परोसा जाता है। यह मशहूर डिश केरल में काफी पसंद की जाती है। यही डिश बनाते समय केरल के पुलिसकर्मियों ने वीडियो शूट किया लेकिन अब उन्हें जवाब देना पड़ रहा है। हालांकि पब्लिक से उन्हें प्रशंसा ही मिल रही है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments