आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी असफाक आलम को सजा दिलाने में जुटी पुलिस, लेगी ज्यादा से ज्यादा चश्मदीदों के बयान

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी असफाक

क्राइम

बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी असफाक आलम को सजा दिलाने में जुटी पुलिस, लेगी ज्यादा से ज्यादा चश्मदीदों के बयान

क्राइम //Kerala/Trivendram :

केरल के एर्नाकुलम जिले में पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार और गला घोंटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ज्यादा से ज्यादा चश्मदीदों के बयान जुटाएगी। इसके लिए पुलिस ने टेस्ट आइडेंटिफिकेशन परेड का आदेश दिया है। पुलिस अलुवा मजिस्ट्रेट के समय की पुष्टि का इंतजार कर रही है। 

आरोपी असफाक बिहार का प्रवासी मजदूर निकला 
अलुवा (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक कुमार ने बताया कि पुलिस ने बिहार के रहने वाले आरोपी असफाक आलम की पृष्ठभूमि की जांच पूरी कर ली है।आरोपी बिहार के अररिया जिले के सिकटी पुलिस स्टेशन का एक प्रवासी मजदूर है और उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस केस को मजबूत करने के लिए ज्यादा से ज्यादा चश्मदीदों के बयान जुटाने की कोशिश में है। टेस्ट आइडेंटिफिकेशन परेड के जरिए आरोपी की पहचान कराई जाएगी।

विशेष जांच टीम जाएगी बिहार 
पुलिस के मुताबिक, वे 20 दिनों के भीतर चार्जशीट दाखिल करने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन केमिकल लैब और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से देरी होने की आशंका है।अलुवा एसपी ने कहा कि केरल पुलिस की एक विशेष जांच टीम तीन से चार दिनों के भीतर बिहार जाएगी। 

सीसीटीवी में दिखने पर किया जुर्म क़ुबूल 
बिहार के प्रवासी श्रमिक की 5 वर्षीय बेटी का शव शनिवार को पेरियार नदी के किनारे अलुवा बाजार में एक डंपिंग एरिया में मिला था। उसे भयानक चोटें थीं और उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। 28 जुलाई को दिनदहाड़े अलुवा के चूर्णिककारा स्थित उसके घर के पास से बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। आरोपी असफाक आलम (29) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह झूठे बयान देकर पूछताछ को गुमराह कर रहा था और उसने इस लड़की के बारे में अपनी जानकारी से भी इनकार किया। लेकिन सीसीटीवी दृश्यों के आधार पर पूछताछ में उसने कबूल कर लिया।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments