आज है विक्रम संवत् 2081 के अश्निन माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि रात 09:38 बजे तक यानी मंगलवार, 01 अक्टूबर 2024
कोविड लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई प्रेम कहानी असम में भयानक ट्रिपल मर्डर के साथ समाप्त हुई

आरोपी नजीबुर , संघमित्रा घोष से रिमोन बोरा के नाम से मिला था 

क्राइम

कोविड लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई प्रेम कहानी असम में भयानक ट्रिपल मर्डर के साथ समाप्त हुई

क्राइम //Assam/Guwahati :

असम के गोलाघाट शहर में सोमवार दोपहर को तिहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया, जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी, ससुर और सास की हत्या कर दी। आरोपी का एक नवजात बेटा भी है ।  मृतकों की पहचान संजीब घोष, जुनु घोष और संघमित्रा घोष के रूप में की गई। मृतका की बहन ने बताया था कि आरोपी नजीबुर उसकी बहन से नाम बदल कर रिमोन बोरा के नाम से मिला था ।

गोलाघाट के एसपी पुश्किन जैन ने फोन पर एएनआई को बताया, "आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उसने कबूल कर लिया है कि उसने अपराध किया है। हमारी जांच जारी है।"

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नजीबुर रहमान के रूप में हुई है। घटना सोमवार को गोलघाट शहर के हिंदी स्कूल रोड पर हुई । पीड़ितों की पहचान संजीब घोष, जुनु घोष और संघमित्रा घोष के रूप में की गई।आरोपी ने अपने नवजात बेटे के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मैकेनिकल इंजीनियर नाज़ीबुर और संघमित्रा जून 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पर दोस्त बन गए। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान दोनों को प्यार हो गया और उसी साल अक्टूबर में वे कोलकाता भाग गए।गोलाघाट के एसपी पुश्किन जैन ने फोन पर एएनआई को बताया, "आरोपी ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उसने कबूल कर लिया है कि उसने अपराध किया है। हमारी जांच जारी है।"पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नजीबुर रहमान के रूप में हुई है। घटना सोमवार को गोलघाट शहर के हिंदी स्कूल रोड पर हुई. मैकेनिकल इंजीनियर नाज़ीबुर और संघमित्रा जून 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पर दोस्त बन गए।

समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से एक अधिकारी ने कहा, "आरोपी पहले पत्नी से मारपीट के आरोप में जेल में था. रिहा होने के बाद वह घर गया और फिर से झगड़ा शुरू कर दिया। और थोड़ी देर बाद उसने अपनी पत्नी और सास-ससुर की हत्या कर दी। "

संघमित्रा की बहन अंकिता ने दावा किया कि सोमवार रात जब वह पीड़िता के साथ वीडियो कॉल पर थी, तब उसने रहमान को परिवार पर छुरी से हमला करने का प्रयास करते देखा था। घटना के बाद अंकिता ने तुरंत इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। हालांकि, जब वे घर पहुंचे तो तीनों की मौत हो चुकी थी।

अपराध को अंजाम देने के बाद रहमान अपने और अपनी मृत पत्नी के नवजात बेटे के साथ मौके से भाग गया। हालांकि, कुछ घंटों बाद वह नवजात को लेकर गोलाघाट पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

इस बीच, घटना के बारे में बात करते हुए, बहन अंकिता ने बताया कि रहमान ने संघमित्रा से शादी करते समय अपनी वास्तविक पहचान छिपाई थी,"उसने हमें बताया कि उसका नाम रिमोन बोरा है।"

असम के स्थानीय लोगो में इन तीनों हत्याओं को लेकर बेहद आक्रोश है, और आरोपी नजीबुर के लिए फांसी  की मांग कर रहे हैं । असं के मुख्यमंत्री ने भी मृतक के परिवारजानो से मुलाकात कर न्याय का आश्वासन दिया । फिलहाल रहमान पुलिस हिरासत में है और उसे उसे अदालत में पेश करने कि तैयारी कि जा रही है। उसके बच्चे को बाल गृह भेज दिया गया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments