आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
डेडपूल और वुलवरिन की जुगलबंदी की एक झलक ने बरपाया कहर, 24 घंटे में बना मोस्ट वाच्ड ट्रेलर

मनोरंजन जगत

डेडपूल और वुलवरिन की जुगलबंदी की एक झलक ने बरपाया कहर, 24 घंटे में बना मोस्ट वाच्ड ट्रेलर

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

डेडपूल और वुलवरिन में दुनियाभर में लोकप्रिय दो सुपरहीरो डडपूल और वुलवरिन एक साथ आ रहे हैं। इन दोनों की झलक ट्रेलर में दिखी और सारे रिकॉर्ड टूट गए। यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है।

आपने जवान, पठान, सालार, आरआरआर और पुष्पा जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस से जुड़े कई रिकॉर्ड सुने होंगे। लेकिन हॉलीवुड की एक फिल्म की सिर्फ अभी तक एक झलक ही पेश की गई है। लेकिन इस एक झलक ने ही दुनियाभर में कहर बरपाकर रख दिया है। 
मारवल के दो सुपरहीरो की जुगलंबदी की सिर्फ एक झलक क्या मिली उनके फैन्स दीवाने हो गए और लगे इस फिल्म के टीजर पर बार-बार क्लिक करने और अपने चहेते सुपरहीरोज की झलक बार-बार देखने लगे। तभी तो हॉलीवुड और मारवल स्टूडियो की अपकमिंग मूवी ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ ने 24 घंटे के अंदर ही दुनियाभर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले ट्रेलर का खिताब हासिल कर लिया है।
मारवल और डिज्नी ने इस बात की जानकारी दी है कि मारवल स्टूडियो की मूवी ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ को पहले 24 घंटे के अंदर ही 365 मिलियन व्यूज (36.50 करोड़ व्यूज) मिले हैं और इसने इसे इतिहास में सबसे ज्यादा देखने जाने वाले मूवी ट्रेलर में तब्दील करके रख दिया है। इस ट्रेलर को सुपर बाउल ऐड के दौरान रिलीज किया गया था। इस तरह डेडपूल और वुलवरिन की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर क्या कहर बरपाएगी, इस बात का अंदाजा अभी से लगाया जाने लगा है। 
‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ को डेडपूल 3 भी कहा जा सकता है क्योंकि इस सीरीज की पहली दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन डेडपूल के साथ वुलवरिन की एंट्री की वजह से फैन्स की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है क्योंकि वुलवरिन ऐसा कैरेक्टर है जिसकी दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इस किरदार को ह्यू जैकमैन परदे पर निभाते हैं। 
मारवल स्टूडियोज की ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ के डायरेक्टर शॉन लेवी हैं। इसमें रायन रेनॉल्ड्स डेडपूल के रोल में हैं जबकि ह्यू जैकमैन वुलवरिन के किरदार में हैं। ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ में एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन भी प्रमुक किरदारों में दिखेंगे। मारवल स्टूडियोज की फिल्म 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में थिएटर्स में रिलीज होगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments