आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
पांच साल भी नहीं टिक पाई 100 करोड़ की शादी: 126 देश से आए थे वीवीआईपी गेस्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस की ‘सौतन’ की कहानी

मनोरंजन जगत

पांच साल भी नहीं टिक पाई 100 करोड़ की शादी: 126 देश से आए थे वीवीआईपी गेस्ट, बॉलीवुड एक्ट्रेस की ‘सौतन’ की कहानी

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

करिश्मा कपूर की सौतन प्रिया सचदेव ने लुधियाना के बिजनेसमैन से बेहद हाई प्रोफाइल शादी की थी। इनकी वेडिंग में 126 देशों से मेहमान आए थे। लेकिन ये शादी पांच साल भी नहीं टिक पाई।

पंजाब के फरीदकोट से ताल्लुक रखने वाले अमेरिकी होटेलियर विक्रम चटवाल ने 2006 में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की सौतन प्रिया सचदेव से उदयपुर के जगमंदिर पैलेस में शादी की थी। इनकी शादी बेहद महंगी शादियों में गिनी जाती है।
विक्रम एक पार्टी में शामिल होने के लिए भारत आए थे और इसी पार्टी में उनकी मुलाकात दिल्ली की मॉडल और इंवेस्टमेंट बैंकर प्रिया सचदेव से हुई थी। यहां उनकी दोस्ती हुई और फिर एक मंदिर में विक्रम ने प्रिया को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों की शादी हुई। चटवाल परिवार ने दिल्ली, मुंबई और उदयपुर में 10 दिनों तक चली विक्रम और प्रिया की शादी के फंक्शन में 126 देशों से तमाम वीआईपी गेस्ट को इनवाइट किया था। शादी के खर्चे की बात करें तो विक्रम और प्रिया की शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। इनकी वेडिंग में दूसरे देशों से मेहमानों को लेने के लिए चार्टर्ड जेट भेजे गए थे।
स्पेशल गेस्ट में फॉर्मर पीएम मनमोहन सिंह से लेकर नाओमी कैंपबेल, किंग खान, लक्ष्मी मित्तल, ग्रीस के राजकुमार निकोलस और ईरान के दिवंगत शाह के बेटे शामिल थे। हालांकि 100 करोड़ की ये शाही शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई थी। शादी के पांच साल में ही इस जोड़ी के रिश्ते में दरार आ गई थी।
साल 2011 में ये जोड़ी अलग हो गई। एक इंटरव्यू में विक्रम ने अपने डिवोर्स को लेकर बात की थी और कहा था कि उनकी शादी फैमिली प्रेशर की वजह से हुई थी और उन दोनों की सोच बिल्कुल नहीं मिलती थी। प्रिया से तलाक के बाद विक्रम के कईं ब्रेकअप हुए। वहीं प्रिया सचदेव ने करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर से शादी कर ली। फिलहाल दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments