आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
शादी में मातम, अपने परिवार के 7 लोगों पर हमला कर खुद को भी मार लिया, 3 की मौत 2 घायल

मैनपुरी-अपने परिवार के 7 लोगों पर हमला कर खुद को भी मार लिया

क्राइम

शादी में मातम, अपने परिवार के 7 लोगों पर हमला कर खुद को भी मार लिया, 3 की मौत 2 घायल

क्राइम //Uttar Pradesh / :

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में शनिवार को एक दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक ने नवविवाहित जोड़े सहित अपने परिवार के पांच सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी । इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस हत्याकांड में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सगे भाई की शादी का था मौका 
दरअसल, पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर अरसरा का है। यहां के निवासी सोनू उर्फ अरुण पुत्र सुभाष चंद्र की कल शाम को बारात जनपद इटावा के गंगापुर से लौट कर आई थी।

शनिवार की रात सोनू और उसकी नवविवाहिता पत्नी सोनी घर की छत पर सो रहे थे। छोटा भाई भुल्लन, भाई का दोस्त दीपक निवासी फिरोजाबाद, बहनोई सौरभ निवासी ग्राम हवेलिया थाना किशनी व अन्य परिजन नीचे सो रहे थे।रात करीब 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चलता रहा था। करीब तीन बजे शिववीर ने सबसे पहले छत पर सो रहे नवविवाहित 22 वर्षीय सोनू और 20 वर्षीय उसकी पत्नी सोनी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। फिर उसने अपने भाई 20 वर्षीय भुल्लन, भाई के दोस्त 21 वर्षीय दीपक और 26 वर्षीय जीजा सौरभ की हत्या कर दी।

उसने अपनी पत्नी डॉली, पिता सुभाष चंद्र और मौसी पर भी खंजर से हमला कर दिया। वे गंभीर रूप से घायल हो गये।

जश्न का घर में मातम का शोर 
जानकारी के अनुसार, घर में शादी का माहौल था जिसकी वजह से सभी सदस्य और रिश्तेदार वहां मौजूद थे। पूरे परिवार रिश्तेदारों में मातम फ़ैल गया ,हत्याकांड के बाद पूरे शहर में सनसनी मच गई और मौके पर एसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। यह पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा का है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।आरोपी ने किस वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया, यह अभी तक जांच का विषय बना हुआ है।

मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा, वारदात के पीछे का कारण आपसी विवाद हो सकता है 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments