आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
'हमारे साथ होता है जानवरों जैसा व्यवहार' ,सेट पर प्रमुख व सपोर्टिंग एक्टर्स के बीच भेदभाव पर एक्ट्रेस सुनीता रजवार

'हमारे साथ होता है जानवरों जैसा व्यवहार' : एक्ट्रेस सुनीता रजवार

मनोरंजन जगत

'हमारे साथ होता है जानवरों जैसा व्यवहार' ,सेट पर प्रमुख व सपोर्टिंग एक्टर्स के बीच भेदभाव पर एक्ट्रेस सुनीता रजवार

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

जन्‍मपंचायत में क्रांति देवी और गुल्लक में बिट्टू की मम्मी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली, अभिनेत्री सुनीता राजवार ने कई अविस्मरणीय भूमिकाएं निभाई हैं जो एक स्थायी छाप छोड़ती हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई टीवी श्रृंखला के सीज़न 3 की रिलीज से पहले, नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से स्नातक करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में बताया कि कैसे मुख्य अभिनेताओं की तुलना में सेट पर सहायक कलाकारों के साथ व्यवहार किया जाता है और कहा "हमारे साथ जानवरों की तरह व्यवहार किया जाता है।

कान फेस्टिवल  से ब्रूट इंडिया के साथ बातचीत में, जहां सुनीता अन सर्टेन रिगार्ड सेक्शन में अपनी फिल्म संतोष का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, उन्होंने खुलासा किया कि सेट पर पात्रों के साथ बुरा व्यवहार किया गया था, जिसके कारण उन्हें दो साल के लिए अभिनय से ब्रेक लेना पड़ा था।
उन्होंने कहा, "लीड एक्टर्स को उनकी सुविधा के अनुसार कॉल टाइम दिया जाता है," उन्होंने कहा कि कभी-कभी किया गया भेदभाव "अपमानजनक" होता है।

उन्होंने कहा कि जब अभिनेताओं को छोटे किरदार दिए जाते हैं तो उनका सम्मान नहीं किया जाता और उनके साथ जानवरों जैसा व्यवहार नहीं किया जाता, जो दिल तोड़ने वाला है. उन्होंने कहा, "अगर आपको पता है कि आप किसी विशेष कलाकार के साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो उन्हें बाद में बुलाएं। उन्हें बैठाने की क्या जरूरत है? यह ऐसा है जैसे आप दूसरों को गोली मारने की कोशिश कर रहे हैं, "उसने कहा और एक टीवी सेट पर स्थितियों के बारे में कहा और कहा, "लीड अभिनेताओं को लाड़ प्यार किया जाता है। उनका कमरा साफ-सुथरा होगा, उनके पास फ्रिज, माइक्रोवेव होगा। जहां हमारे जैसे अन्य लोगों के रूप में, हमारे पास एक छोटा सा गंदा कमरा होगा। वे 3-4 लोगों को बैठाएंगे। छत गिर रही है। साफ बाथरूम नहीं। आपकी बेडशीट गंदी हो जाएगी। यह सब देखकर, मुझे हमेशा बहुत बुरा लगता था।

सुनीता राजवार अगली बार पंचायत सीजन 3 में दिखाई देंगी, जो 28 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आगामी सीजन के बारे में बात करते हुए, जितेंद्र कुमार ने पहले कहा था, "फुलेरा में बहुत उत्साह होने वाला है। पात्रों की यात्रा काफी विकसित हुई है, जो अभिषेक के जीवन में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न का वादा करती है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments