आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘वड़ा पाव गर्ल’ की गिरफ्तारी ! ये है वायरल वीडियो का सच

क्राइम

‘वड़ा पाव गर्ल’ की गिरफ्तारी ! ये है वायरल वीडियो का सच

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दिल्ली पुलिस ने वड़ा पाव गर्ल की गिरफ्तारी के दावे का खंडन करते हुए कहा है कि यह खबर बिल्कुल गलत है। महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वायरल वीडियो में कुछ लेडी कांस्टेबल चंद्रिका को ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह है, एक वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने ‘वड़ा पाव गर्ल’ को गिरफ्तार कर लिया है। इस वीडियो की सच्चाई पर खुद दिल्ली पुलिस ने सफाई दी है।
गिरफ्तारी के दावे का खंडन
चंद्रिका गेरा दीक्षित उर्फ ‘वड़ा पाव गर्ल’ आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पिछले कुछ महीनों से अपना वड़ा पाव का ठेला लगा रही हैं। बीते कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि चंद्रिका दीक्षित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने इस दावे का खंडन करते हुए कहा कि यह खबर बिल्कुल गलत है। महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वायरल वीडियो में कुछ लेडी कांस्टेबल चंद्रिका को ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है।
दुकान पर लगती है बहुत भीड़
जानकारी के मुताबिक चंद्रिका एमसीडी की अनुमति के बिना अपना ठेला लगाती हैं। कुछ फूड ब्लॉगर्स और यूट्यूबर्स उन्हें सपोर्ट करते हैं और इंस्टाग्राम पर वह ‘वड़ा पाव गर्ल’ नाम से वायरल हैं। इसलिए उनकी दुकान पर बहुत ज्यादा भीड़ रहती है, जिस वजह से ट्रैफिक की स्थिति और लॉ एंड ऑर्डर खराब होता है।
‘न कभी गिरफ्तार किया, न कोई केस दर्ज किया’
कुछ दिनों पहले उन्होंने एमसीडी की परमिशन के बिना सड़क पर एक भंडारा लगाया था जिस वजह से सड़क पर काफी जाम लगा। लोगों ने एमसीडी से इसकी शिकायत की। जब एमसीडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उनके साथ बदतमीजी की गई। एमसीडी की शिकायत पर चंद्रिका के ठेले को थाने ले जाया गया। वायरल वीडियो उसी वक्त की बताई जा रही है। डीसीपी आउटर के मुताबिक महिला को कभी गिरफ्तार नहीं किया गया और न ही कोई मामला दर्ज किया गया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments