आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
झीलों की नगरी उदयपुर को मिली बड़ी सौगात; मुख्यमंत्री गहलोत ने व्यस्ततम मार्ग पर दो फ्लाईओवर का किया लोकार्पण

ट्रांस्पोर्ट

झीलों की नगरी उदयपुर को मिली बड़ी सौगात; मुख्यमंत्री गहलोत ने व्यस्ततम मार्ग पर दो फ्लाईओवर का किया लोकार्पण

ट्रांस्पोर्ट/सड़क/Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर को बड़ी सौगात देते हुए शहर के व्यस्ततम मार्ग पर दो फ्लाईओवर का गुरुवार को लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री ने उदयपुर में सेवाश्रम और कुम्हारों का भट्टा फ्लाईओवर का लोकार्पण किया। इससे उदयपुर शहर में आवागमन और अधिक सुलभ हो गया। दोनों फ्लाईओवर का निर्माण 39.41 करोड़ की लागत से हुआ ।

दोनों फ्लाईओवर संचालित होने से आस-पास के क्षेत्र में ट्रैफिक का दबाव कम होगा तथा शहरवासियों को आने-जाने में सुविधा होगी। लोकार्पण के दौरान वहां उपस्थित जनसमूह ने मुख्यमंत्री का परंपरागत ढंग से स्वागत किया एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए उनका धन्यवाद दिया। उल्लेखनीय है कि उदयपुर में 19.55 करोड़ रुपये की लागत से सेवाश्रम फ्लाईओवर तथा 19.86 करोड़ रुपये की लागत से कुम्हारों का भट्टा फ्लाईओवर का निर्माण किया गया है।

 

इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री श्री गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व सांसद श्री रघुवीर मीणा, राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रोन्नति प्राधिकरण अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत, विधायक वल्लभनगर श्रीमती प्रीति शक्तावत, विधायक धरियावद श्री नगराज मीणा, बीसुका सदस्य श्री लक्ष्मीनारायण पण्ड्या, नगर निगम महापौर श्री जी एस टांक, जिला कलेक्टर श्री तारा चंद मीणा सहित अन्य जन-प्रतिनिधि, उच्चाधिकारी एवं जन समूह उपस्थित रहा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments