आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
'इसलिए नहीं कि शर्मिन सहगल मेरी भतीजी है ...' 'हीरामंडी' में शर्मीन को कास्ट करने पर ट्रोल हुए भंसाली ने तोड़ी चुप्पी

'हीरामंडी' में शर्मीन को कास्ट करने पर ट्रोल हुए भंसाली ने चुप्पी तोड़ी

मनोरंजन जगत

'इसलिए नहीं कि शर्मिन सहगल मेरी भतीजी है ...' 'हीरामंडी' में शर्मीन को कास्ट करने पर ट्रोल हुए भंसाली ने तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

 'हीरामंडी' में शरमीन के प्रदर्शन का वर्तमान में नेटिजन्स द्वारा मजाक उड़ाया जा रहा है। कई लोग यह भी कहते हैं कि अब भंसाली की भतीजी होने के नाते शरमीन को एक वेब सीरीज में कास्ट किया गया था।'आलमजेब' का किरदार निभाने वाली शरमीन सहगल को फिलहाल नेटिजन्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है। अब भंसाली ने शरमीन की कास्टिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

भंसाली ने क्या कहा?

मीडिया से बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने शरमीन को आलमजेब के रूप में कास्ट करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे आलमजेब के किरदार के लिए शरमीन का चेहरा एकदम परफेक्ट लगा। अगर आपने आलमजेब का रोल देखा है तो वह तवायफ नहीं बनना चाहतीं। मैं इस रोल के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहा था। मैं एक ऐसे चेहरे की तलाश में था जो निर्दोष हो। जो तवायफ की तरह नहीं बोलता। कविता के शौकीन आलमजेब की कहानियों को देखने के बाद मुझे शर्मीन आलमजेब की भूमिका के लिए एकदम सही लगी।

संजय लीला भंसाली ने आगे कहा, "मैंने उसे इसलिए नहीं लिया क्योंकि वह मेरी भतीजी है। उन्होंने कई बार ऑडिशन दिया। उसने कई परीक्षण भी किए। मुझे याद नहीं है कि उसने कितने टेस्ट दिए हैं। जब मैंने शरमीन को कास्ट करने का फैसला किया, तो मैंने उनसे कहा कि आपको टेस्ट देना होगा। मैंने जितने भी कलाकारों को कास्ट किया है, उनका कई सालों का करियर रहा है। वे जानते हैं कि रोल को पर्दे पर कैसे लाना है। लेकिन आप नहीं जानते। मैंने शरमीन से कहा कि तुम्हें यह सब सीखना होगा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments