आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘मेरी पत्नी को निर्वस्त्र करके 120 गुंडों ने पीटा...’ कश्मीर में तैनात सेना के जवान ने वीडियो जारी कर बयां किया दर्द

क्राइम

‘मेरी पत्नी को निर्वस्त्र करके 120 गुंडों ने पीटा...’ कश्मीर में तैनात सेना के जवान ने वीडियो जारी कर बयां किया दर्द

क्राइम //Delhi/New Delhi :

जम्मू-कश्मीर में तैनात एक सेना के जवान का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि तमिलनाडु में उनकी पत्नी को गुडों ने निर्वस्त्र करके पीटा। इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सेना के जवान प्रभाकरन को न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने स्टालिन सरकार पर निशाना भी साधा।

तमिलनाडु में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के वेल्लोर में एक महिला को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। उसके शरीर के कपड़े उतार दिए गए और घसीटा गया। महिला के साथ यह निर्ममता 120 लोगों ने मिलकर की। इतना ही नहीं, हैरान कर देने वाली बात यह है कि महिला के पति भारतीय सेना में हैं और अभी कश्मीर में तैनात हैं। महिला की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
महिला के पति ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया और तमिलनाडु सरकार से न्याय मांगा है। वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘मैं देश को दुश्मनों को बचाने के लिए भारतीय सेना में हूं और अभी कश्मीर में तैनात हूं। अपने घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर हूं। मेरी पत्नी को अर्धनग्न कर दिया गया और बुरी तरह पीटा गया।’ वीडियो में वह हाथ जोड़कर, घुटनों पर बैठकर न्याय मांगते नजर आ रहे हैं। सेना के जवान हवलदार प्रभाकरन की पत्नी को स्थानीय गुंडों के बुरी तरह से पीटने की घटना कुछ ही देर में वायरल हो गई। बताया जा रहा है कि महिला को जीएच वेल्लोर अदुक्कमपराई में भर्ती कराया गया है।
‘महिलाओं का सम्मान बचाएं’
अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद तमिलनाडु के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एन थीआगराजन वेटेरन ने कहा कि मैं इस घटना की निंदा करता हूं और तत्काल प्रतिक्रिया और कार्रवाई का अनुरोध करता हूं। उन्होंने कहा कि हम किस दुनिया में हैं? तमिलनाडु में अपनी पत्नी को बचाने के लिए कश्मीर में ड्यूटी पर तैनात सेना के एक जवान की यह दयनीय स्थिति है। जब कोई सैनिक देश की रक्षा के लिए जाता है तो सैनिक की पत्नी और परिवार की देखभाल करना सरकार की सर्वोच्च जिम्मेदारी होती है। तमिलनाडु में इस तरह की घटनाओं में वृद्धि कानूनविहीन स्थिति को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि मैं अनुरोध करता हूं कि इस मामले में तत्काल कार्रवाई की जाए और महिलाओं के सम्मान को बचाएं।
अन्नामलाई ने उठाया मुद्दा
तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीर में हमारे देश की बहादुरी से सेवा कर रहे हवलदार और तिरुवन्नमलाई में रहने वाली उनकी पत्नी से टेलीफोन पर बातचीत हुई। वास्तव में उसकी कहानी सुनकर बहुत कष्ट हुआ। मुझे शर्म महसूस हुई कि हमारी तमिल धरती पर उसके साथ ऐसा हुआ। हमारी पार्टी के लोग अब उन्हें देखने के लिए जा रहे हैं, जो वेल्लोर के एक अस्पताल में भर्ती हैं। बीजेपी उन्हें न्याय दिलाने के लिए सैनिक और उनके परिवार के साथ खड़ी है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments