आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
KKBKKJ Box Office Collection : कमाई के मामले में भी टांय टांय फिश हुई  ' KKBKKJ ' , सलमान की 13 साल की सबसे फ्लॉप मूवी  

मनोरंजन जगत

KKBKKJ Box Office Collection : कमाई के मामले में भी टांय टांय फिश हुई  ' KKBKKJ ' , सलमान की 13 साल की सबसे फ्लॉप मूवी  

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/ :

KKBKKJ Box Office Collection : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  की एक्शन एंटरटेनर किसी का भाई किसी की जान  ने दूसरे सोमवार को केवल 2.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म किसी का भाई किसी की जान ट्रेड पंडितों की उम्मीदों पर बिल्कुल खरी नहीं उतरी। 

Box Office Collection : सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज हुए तकरीबन दो हफ्ते हो चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी करिश्मा नहीं कर पाई है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई की है। फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे थीं, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औधे मुंह गिर गई।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  ने ईद के मौके पर अपनी एक्शन-कॉमेडी मूवी किसी का भाई किसी की जान रिलीज की थी। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान ने अपने बैनर तले ही किया था। फिल्म से दर्शकों के साथ-साथ ट्रेड पंडितों को बहुत सारी उम्मीदें थीं। ट्रेड पंडितों को लग रहा था कि ईद के मौके पर भाईजान की मूवी पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ का कारोबार कर लेगी लेकिन इसकी कमाई काफी निराशाजनक रही है। फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने दो हफ़्तों के बाद भी 100 करोड़ का कारोबार नहीं किया है, जिस कारण भाईजान के फैंस काफी निराश हैं।

निर्देशक को दर्शकों कि राय
'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देश ने फरहाद सामजी ने किया है इसे लेकर भी लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए और दोबारा अपनी फिल्म का निर्देशन फरहाद से न कराने की सलाह तक दे डाली। ऐसे में फिल्मकी पस्ता हालत को देखते हुए भाईजान ने बड़ा फैसला लिया है, जिससे फैंस को निराशा हो सकती है।ईद रिलीज के बावजूद यह बीते 13 साल में सलमान खान की सबसे कमजोर फिल्‍म साबित हुई है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments