आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
सीमा बोली-जय श्री राम तो भड़क उठा पाकिस्तान: मिली खुली धमकी - वापस लौटी तो कत्ल कर देंगे

सामाजिक

सीमा बोली-जय श्री राम तो भड़क उठा पाकिस्तान: मिली खुली धमकी - वापस लौटी तो कत्ल कर देंगे

सामाजिक//Uttar Pradesh /Noida :

कैमरे के सामने कई पाकिस्तानी लड़कों ने खुलेआम सीमा हैदर को जान से मारने की धमकी दी है। लड़कों ने कहा कि अगर सीमा वापस आती है तो उसे पाकिस्तान में रखना ही नहीं है, बल्कि उसका कत्ल कर देना है। पाकिस्तानी लड़कों ने सीमा के ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ का नारा लगाने पर भी कड़ा ऐतराज जताया।

पाकिस्तान के लोगों ने सीमा हैदर को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि सीमा के लिए अब पाकिस्तान में कोई जगह नहीं है। सीमा तो खुलेआम डेथ थ्रेट देने वाले पाकिस्तानियों ने कहा कि उसने मुसलमानों और उनके मजहब का अपमान किया है। इन पाकिस्तानी लड़कों ने आगे कहा कि सीमा ने अपना हिन्दू मजहब कर लिया है, अगर हमारे मुल्क में आ जाए, तो हम उसका कत्ल कर देंगे। गुस्साए पाकिस्तानी लोगों ने सीमा के राम नाम के जयकारे लगाने पर भी ऐतराज किया।
कई लोगों ने कहा कत्ल कर दिया जाए
पाकिस्तानियों ने दावा किया कि सीमा का कोई किरदार नहीं है और आईएसआई ऐसे एजेंट नहीं रखती। इस तरह की बदकिरदार औरतें जो एक गेम के पीछे एक लोफर बंदे के पीछे भाग जाती हैं, आपका क्या ख्याल है कि पाकिस्तान कोई इस तरह के बंदे रखता है, इस तरह कोई एजेंट होते हैं! कई पाकिस्तानियों ने कहा कि उसको पाकिस्तान में रखना ही नहीं है। बल्कि उसका कत्ल कर देना है। पाकिस्तानी आवाम ने सीमा के ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ का नारा लगाने पर भी कड़ा ऐतराज जताया।
आखिरी सांस तक मैं भारत के साथ
सीमा ने अपने पहले पति गुलाम हैदर को उनके आरोपों पर करारा जवाब दिया। सीमा ने दावा किया कि अब वो हिन्दू हैं और मरते दम तक हिन्दुस्तान में ही रहना चाहती हैं। पाकिस्तान मुर्दाबाद और भारत जिन्दाबाद के नारे पर सीमा ने गुलाम हैदर के आरोपों पर जवाब देते हुए साफ किया कि उनकी वफादारी आखिरी सांस तक भारत के साथ है।
पाकिस्तान में जो नहीं मिला, वो यहां मिला
सीमा ने कहा कि ‘जय भारत, जो भी मैं नारे लगाती हूं। मन से लगाती हूं और एक बार चांस मौका दिया जाए, तो देखें मेरी मोहब्बत, जब तक जिंदा हूं, आखिरी सांस तक इस देश से वफादारी करूंगी, ये मैं कसम खाती हूं।’ सीमा हैदर ने दावा किया वो जलील होकर पाकिस्तान से भारत आईं और यहां जितना उन्हें सम्मान मिला वो पाकिस्तान में कभी नहीं मिला। सीमा ने कहा कि जो इंसान तंग होकर, जलील होकर एक जगह से चला आए, तो मोहब्बत शायद रहती नहीं है और मुझे यहां इज्जत और सम्मान मिला है तो उसकी तो कोई बात ही नहीं, मैं जितने भी नारे लगाऊं शायद वो मेरे लिए कम होंगे, जितनी मैं भारत माता की जय करूं, वो कम होगी। सीमा हैदर ने इस दौरान पाकिस्तान की सच्चाई भी बयान की। 
पाकिस्तान में महिलाओं की हालत खराब
सीमा ने दावा किया कि पाकिस्तान में महिलाओं की हालत तो बेहद ही खराब है। सीमा ने बताया कि महिलाओं को फोन भी उनके शौहर की इजाजत पर ही रखने दिया जाता है। सीमा ने बताया कि वहां एयरपोर्ट पर कुछ रिश्वतखोर पाकिस्तानियों ने उनके पैसे भी छीन लिए थे। सीमा ने दावा किया कि गुलाम हैदर से उसका तलाक हो चुका है लिहाजा वो किसी से भी शादी करने के लिए आजाद थी और अब गुलाम हैदर उसे बेवजह परेशान कर रहा है। सीमा ने इस दौरान गुलाम हैदर के बच्चों को पाकिस्तान भेजने की मांग को भी खारिज कर दिया। सीमा ने दावा किया कि गुलाम हैदर ने कभी भी उसके बच्चों को ना तो प्यार दिया और ना ही उनके लिए कुछ किया। सीमा के मुताबिक जब उसके बच्चे छोटे थे तभी गुलाम हैदर सऊदी अरब चला गया था जिसके बाद से उसने कभी भी ना तो उस पर ध्यान दिया और ना ही उसके बच्चों पर। सीमा ने गुलाम को बच्चे सौंपने से साफ इनकार कर दिया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments