आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘हीरामंडी’ रिव्यूः सीरीज की मैजेस्टी देख हैरान रह गए लोग

मनोरंजन जगत

‘हीरामंडी’ रिव्यूः सीरीज की मैजेस्टी देख हैरान रह गए लोग

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हो गई है। अब आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसके 8 एपिसोड रिलीज कर दिए गए हैं। इसी के साथ ट्विटर (अब एक्स) पर पब्लिक के रिव्यू भी आने लगे हैं। 

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ पिछले कई दिनों से लगातार बज में बनी हुई थी। अब ये आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। 8 एपिसोड की इस सीरीज को देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। खैर। इस शो के स्ट्रीम होते ही सोशल मीडिया पर रुझान आने शुरू हो गए हैं। आइये आपको बताते हैं कि जनता को भंसाली का ये शो कैस लगा।
18 साल पहले आया था आइडिया 
संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, फरदीन खान सहित कई सितारे हैं। भंसाली के दिमाग में पिछले 18 साल से ‘हीरामंडी’ का आइडिया था। यही वजह है कि उनके दिमाग में पाकिस्तानी स्टार्स फवाद खान, माहिरा खान और इमरान अब्बास को कास्ट करने का भी विचार था। इसके अलावा वो रेखा, करीना कपूर और रानी मुखर्जी को भी कास्ट करना चाहते थे। 
कुछ ने कहा शानदार, कुछ ने बताया नीरस
बहरहाल, एक्स पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या शानदार फिल्म है। पसंद आई। इसी के साथ इस यूजर ने ‘हीरामंडी’ को चार स्टार दिए हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हीरामंडी’ की कहानी अच्छी है, लेकिन बुरी तरह से दिखाया गया है। कई नीरस मोमेंट्स के साथ हैवी सीन्स हैं। एक और यूजर का कहना है, ‘हीरामंडी मास्टरपीस है। अभी दो एपिसोड खत्म किए और मैं निःशब्द हूं। भंसाली का डायरेक्शन, डायलॉग्स, परफॉर्मेंस, आर्ट, म्यूजिक, उमराव जान पाकीजा का टच। ये भंसाली के बेस्ट में से एक है।’

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments