आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘गदर-2’ ने बरपाया कहर, रिलीज से 7 दिन पहले कमाए इतने करोड़

मनोरंजन जगत

‘गदर-2’ ने बरपाया कहर, रिलीज से 7 दिन पहले कमाए इतने करोड़

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

सनी देओल की फिल्म गदर-2 को लेकर फैंस में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को महज दो दिन ही हुए हैं और इसने बड़ी-बड़ी फिल्मों को एडवांस बुकिंग कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है। अमीषा पटेल-सनी देओल स्टारर गदर-2 ने रिलीज से 7 दिन पहले ही करोड़ों में कमाई कर ली है।

सनी देओल पर्दे पर एक बार फिर से गदर मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। इस फिल्म के साथ 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।
दो दिनों में करोड़ों का आंकड़ा पार 
अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और मूवी का फैंस को कब से इंतजार था इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ‘गदर-2’ ने पहले ही दिन 35 लाख की कमाई कर ली है। रिलीज से पहले ही दो दिनों में ये फिल्म करोड़ों का आंकड़ा पार कर चुकी है।

एडवांस बुकिंग में ‘गदर-2’ ने कमाए इतने करोड़
सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। जयपुर के राज मंदिर थिएटर में तो फिल्म की हफ्ते भर के लिए बुकिंग फुल हो चुकी है। सनी देओल की ‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त को शुरू हुई थी। ओपनिंग डे पर इस फिल्म की 10 हजार के करीब टिकट बिकी थी, जिसमें फिल्म ने करीबन 35 लाख का बिजनेस किया था। दूसरे दिन ‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग में काफी उछाल देखने को मिला और इस फिल्म की अब तक 40 हजार के आसपास टिकट बिक चुकी है। रिलीज के सात दिन पहले 3 अगस्त तक ‘गदर-2’ लगभग 1.10 करोड़ के लगभग बिजनेस किया है।
इतने करोड़ की हो सकती है ओपनिंग
‘गदर-2’ की एडवांस बुकिंग में कमाई हो रही है, उसे देखते हुए यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर करीब 25 करोड़ से ओपनिंग कर सकती है। इस बार गदर-2 में सनी देओल अपने बेटे जीते उर्फ उत्कर्ष शर्मा को लाहौर से लाने की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म में कई नए चेहरे दिखाई देंगे। सनी देओल की ‘गदर-2’ बॉक्स ऑफिस पर ‘ओह माय गॉड-2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments