आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
बॉक्स ऑफिस पर ‘फुकरे 3’ का कमाल, शाहरुख खान की ‘जवान’ से डबल मालामाल

मनोरंजन जगत

बॉक्स ऑफिस पर ‘फुकरे 3’ का कमाल, शाहरुख खान की ‘जवान’ से डबल मालामाल

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

पहले मंगलवार को यानी छठे दिन पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की फिल्म ‘फुकरे 3’ ने ठीक-ठाक कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई अब अपनी बजट से काफी आगे निकल चुकी है। हालांकि सोमवार को हॉलीडे के बाद मंगलवार को इसकी कमाई में गिरावट जरूर नजर आई है।

‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज यानी ‘फुकरे 3’ को भी दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की फिल्म ‘फुकरे 3’ बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन से ही बढ़िया परफॉर्म कर रही है। अपने पहले सोमवार को भी इसने ठीक-ठीक कमाई की है। आइए जानते हैं पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह की फिल्म ‘फुकरे 3’ का बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा छठे दिन हाल।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीक डेज की शुरुआत में पहले मंगलवार को फिल्म ने करीब 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘फुकरे 3’ की कमाई छठे दिन भले गिरी हो और अब तक सबसे कम रही हो, लेकिन मंगलवार के लिहाज से इसे बुरा नहीं कहा जा सकता। सोमवार को फिल्म को ‘गांधी जयंती’ का भरपूर फायदा मिला। ‘फुकरे 3’ ने 6 दिनों में करीब-करीब 60 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने 59.92 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, शाहरुख खान की ‘जवान’ ने मंगलवार को 2.50 करोड़ रुपये कमाए हैं।
6 दिनों में 70 करोड़ से आगे निकली ‘फुकरे 3’
वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो ‘फुकरे 3’ ने अब तक करीब 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 5 दिनों में फिल्म ने 69.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं 5 दिनों में इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 65.10 करोड़ रहा। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।
वरुण शर्मा चूचा के किरदार में सबका दिल खूब जीत रहे
छठे दिन की ऑक्यूपेंसी की बात करें तो फिल्म मंगलवार को ये 13.99 फीसदी रही और नाइट शोज में सबसे अधिक भीड़ 18.01 के आसपास रही। बता दें कि ‘फुकरे 3’ साल 2013 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल है, जिसमें वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी के अलावा भोली पंजाबन के किरदार में ऋचा चड्ढा भी हैं। फिल्म में वरुण शर्मा चूचा के किरदार में सबका दिल खूब जीत रहे हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments