आज है विक्रम संवत् 2081 के भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि रात 07:57 त बजे तक तदुपरांत षष्ठी तिथि यानी रविवार, 08 सितंबर, 2024 परमाणु मिसाइल अग्नि-4 का सफल परीक्षण, चीन-पाक पलभर में खाक पैरालंपिक: प्रवीण कुमार ने भारत को दिलाया एक और गोल्ड राजस्थान: 108 आईएएस के बाद 386 आरएएस अधिकारियों का ट्रांसफर
‘ज्यादा हीरो मत बन...’ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट

स्पोर्ट्स

‘ज्यादा हीरो मत बन...’ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने सरफराज खान को लगाई डांट

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Jharkhand/Ranchi :

चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सरफराज खान को रोहित शर्मा से डांट खानी पड़ी। इसकी वजह बेहद दिलचस्प रही। रोहित ने सरफराज से मैच के दौरान कहा कि ज्यादा हीरो मत बन।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहा। भारत के लिए इस मैच में कुलदीप यादव और आर अश्विन ने अपना कहर बरपाया। कुलदीप ने 4 विकेट लिए तो वहीं, अश्विन ने 5 विकेट अपने नाम किए। मैच के दौरान सरफराज खान को रोहित शर्मा से डांट खानी पड़ी। इसकी वजह बेह दिलचस्प रही। रोहित ने सरफराज से मैच के दौरान कहा कि ज्यादा हीरो मत बन।
दरअसल, इंग्लैंड की पारी के अंतिम ओवरों में सरफराज खान सिली प्वाइंट पर फील्डिंग करने के लिए आए। इस दौरान सरफराज खान बिना हेलमेट और पैड पहनकर ही चले आए। जब सरफराज पर कप्तान रोहित शर्मा की नजर पड़ी तो रोहित शर्मा ने सरफराज को डांट लगाते हुए कहा कि ‘ज्यादा हीरो मत बन। जब उस जगह पर फील्डिंग कर रहे हो तो कोई रिस्क मत लो।’ जाओ और हेलमेट ले आओ। वीडियो में रोहित शर्मा की आवाज को साफ सुना जा सकता है।
भारत को बनाने होंगे 192 रन
भारत को चौथे टेस्ट में जीत के लिए अब 192 रन बनाने होंगे। दूसरी इनिंग में भारत की ओर से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने की। रोहित शर्मा 27 गेंदों में 24 रन बनाकर नाबाद हैं। यशस्वी जायसवाल भी 16 बनाकर खेल रहे हैं। टीम का स्कोर 40 रन पर शून्य विकेट है। इसकी उम्मीद है कि भारतीय टीम टेस्ट मैच के चैथे दिन ही स्कोर चेज कर ये मैच जीत लेगी। भारत अगर ऐसा करने में कामयाब हो जाता है तो वह सीरीज पर भी कब्जा जमा लेगा।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments